दिमाग से तनाव को ऐसे करें बाय-बाय
दिमाग से तनाव को ऐसे करें बाय-बाय
Share:

व्यक्ति के अंदर मानसिक बीमारी सबसे बड़ी होती है. जिसका इलाज करना थोड़ा कठिन सा होता है, पर वास्तु और ज्योतिष के माध्यम से इससे निवृत होना बहुत ही आसान होता है. कई बार यह होता की जब हमारे शरीर या मन को किसी चुनौती या समस्या का सामना करना पड़ता है. तो हमारा मन घबराने सा लगता है, दिल की प्रक्रिया तेज हो जाती है, रक्तचाप, हृदय गति और नाड़ी की गति बढ़ जाती है और शरीर में खून का दौरा तेज होता है. यह स्थिति अधिक समय तक बनी रहे तो शारीरिक व मानसिक समस्याएँ पैदा हो जाती हैं. यदि आप किसी भी समस्या को लेकर तनावग्रस्त है तो आपको चाहिए की आप उस समस्या की अपने पति, पत्नी या किसी अच्छे मित्र से भली-भांति चर्चा करें.

जब आप अपनी इस समस्या को किसी निकटतम व्यक्ति को बतलाते है. तो आपका मन कुछ हद तक शांति को धारण सा करने लगता है. और समस्या का बोझ थोड़ा सा हल्का हो जाता है. और बचा हुआ शेष तनाव आपके खान -पान ,हल्के व्यायाम और आपकी पूर्ण निद्रा से दूर हो सकता है, पर कई बार इन सब के बाबजूद भी आपके अंदर तनाव की स्थिति बनी रहती है. इस समस्या से घबराएं मत वास्तु के इन सरल नियमों को अपनाये मानसिक तनाव की समस्या को भगाएं. .

यदि आप किसी कारण वस मानसिक तनाव की स्थिति में रहते हैं अथवा किसी चीज के भय से परेशान हैं, तो मानना है की आप अपने आपको असु‍रक्षित महसूस करते हैं. और उसके लिए 11 बुधवार लगातार 1 नारियल नीले वस्त्र में लपेटकर किसी भिखारी को दान करें. आपकी यह समस्या हमेशा के लिये समाप्त हो जाएगी जीवन में सुखद समय की प्राप्ति होगी .मन में निडरता आएगी. करें इस मंत्र का जाप.

ॐ अतिक्रकर महाकाय, कल्पान्त दहनोपम
भैरवाय नमस्तुभ्यमनुज्ञां दातुमहसि!! 

यदि आप इस मंत्र का नियम से जाप करते है तो आपका मानसिक तनाव, भय, दबाव इत्यादि दूर तो होगा ही साथ ही साथ परिवार में अगर कोई नकारात्मक‍ विचारधारा, समस्या है तो उसकी भी समाप्ती हो जाएगी.

 

घर के मुख्य द्वार पर लगी Name plate नकारात्मक ऊर्जा का कारण भी हो सकता है

प्लाॅट खरीदने से पहले जान लें की वह लेने लायक है भी या नहीं

जरुरत से ज्यादा धन इंसान की बुद्धि भ्रष्ठ कर देता है

घर के किसी सदस्य को है अगर बड़ी बीमारी तो..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -