IPL2018Live: मैच में इस बल्लेबाज ने किया वो काम जो सचिन भी नहीं कर पाए....
IPL2018Live: मैच में इस बल्लेबाज ने किया वो काम जो सचिन भी नहीं कर पाए....
Share:

आईपीएल के शानदार आगाज़ के बाद आज रविवार को दर्शकों के लिए दो मैच रखे गए थे, जिसमें पहला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स 11 पंजाब के बीच वहीं रात 8 बजे दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच होना है, लेकिन इस बीच अपने पहले ही में मैच किंग्स 11 पंजाब के ओपनर्स बैट्समेन ने जो पारी खेली वो आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बन गया है.

दरअसल आज दिल्ली और पंजाब के बीच खेले गए मैच में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए थे और पंजाब को 167 रनों का साधारण लेकिन चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया. रनों का पीछा करने उतरी पंजाब ने आते ही अश्विन की कप्तानी में अपने मंसूबे ज़ाहिर कर पावर प्ले में असाधारण बल्लेबाजी की, जिसमें लोकेश राहुल ने आईपीएल के 10 सालों के इतिहास में सुनील नरीन का रिकॉर्ड तोड़कर सबसे तेज अर्धशतक का नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

पंजाब की पारी की शुरुआत के लिए क्रीज पर लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल आए थे, एक समय मयंक अग्रवाल 1 रन के निजी स्कोर पर थे दूसरी तरफ लोकेश राहुल ने 14 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा कर गंभीर को मुसीबत में डाल दिया, लोकेश राहुल की इस 51 रन की इस पारी में 4 हवाई फायर यानी छक्के शामिल थे वहीं 6 बॉउंड्री थी. लोकेश राहुल अब तेज फिफ्टी बनाने के मामले में टॉप पे पहुंच चुके है, वहीं उनके साथ दूसरे स्थान पर सुनील नरीन, तीसरे पर युसूफ पठान, चौथे पर सुरेश रैना और पांचवें स्थान पर केरोन पोलार्ड शामिल है. 

IPL2018LIVE : दिल्ली ने पंजाब के सामने रखा 167 रनों का लक्ष्य

IPL2018LIVE: पंजाब के सामने पस्त पड़ी दिल्ली, DD 146/6

IPL2018LIVE : राहुल का ऐतिहासिक अर्द्धशतक, पंजाब 100 के करीब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -