IPL2018LIVE: पंजाब के सामने पस्त पड़ी दिल्ली, DD 146/6
IPL2018LIVE: पंजाब के सामने पस्त पड़ी दिल्ली, DD 146/6
Share:

IPL 2018 के रोमांचक आगाज के साथ आज किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में दिल्ली की हालत थोड़ी ख़राब नजर आ रही है. इस मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान आर. अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वहीँ बल्लेबाजी करने आई दिल्ली टीम की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही और 12 रन के स्कोर पर टीम का पहला विकेट गिर गया. कॉलिन मुनरो 4 रन बनाकर मुजीब को अपना विकेट दे बैठे.

इस दौरान टीम के नए कप्तान गौतम गंभीर ने टीम को संभाला और 6 ओवर तक टीम को 50 रनो के पर पहुंचा दिया. हालांकि छठे ओवर की आखरी गेंद पर अक्षर पटेल ने अय्यर (11) को अपना शिकार बना लिया. इसके बाद बल्लेबाजी करने आये विजय शंकर ने भी जुझारू पारी खेली और 13 गेंदों में 13 रन बना कर पवेलियन लौट गए. दिल्ली की इनिंग के दौरान कप्तान गंभीर के अलावा अभीतक कोई भी बल्लेबाज फॉर्म में नजर नहीं आया है. 

ये दिल्ली के लिए अच्छी खबर भी है कि गंभीर अपनी शानदार फॉर्म में बने हुए है. उन्होंने इस मैच में सीजन का दूसरा अर्धशतक जमाया. 17 ओवर के बाद दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स का स्‍कोर 6 विकेट के नुकसान पर 130 रन हो चूका है. इस दौरान आउट होने वाले बल्लेबाजों में कॉलिन मुनरो (4 रन), श्रेयस अय्यर (11), विजय शंकर (13) और ऋषभ पंत (28)] गौतम गंभीर (55) राहुल तेवातिया (7) रहे.

 

IPL2018 LIVE : गंभीर की कप्तानी पारी से दिल्ली 100 रन के पार

IPL2018LIVE: आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा 50 लगाने वाले खिलाड़ी बने गंभीर

IPL2018 LIVE: पंजाब ने सिक्के की उछाल पर गेंदबाजी चुनी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -