IPL 2018 : CSK का ये ऑलराउंडर करना चाहता है इस अभिनेत्री से चैट

May 16 2018 07:53 PM
IPL 2018 : CSK का  ये ऑलराउंडर करना चाहता है इस अभिनेत्री से चैट

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स में बैटिंग और बॉलिंग करके लाखों क्रिकेट प्रेमियों के दिल पर राज़ करने वाले ऑलराउंडर क्र‍िकेटर ड्वेन ब्रावो एक बढ़ा खुलासा किया है. किक्रेटर हरभजन सिंह के टॉक शो में शामिल हुए क्र‍िकेटर ड्वेन ब्रावो ने इस शो में अपने दिल का हाल बयान करते हुए कई राज़ उजागर किये है. 

अपने बॉलिंग के हुनर से अच्छे से अच्छे क्रिकेटरों को क्लीन बोल्ड करने वाले  ब्रावो को इस बॉलीवुड हसीना ने बोल्ड किया हुआ है. भज्जी के इस टॉक शो पर आए ब्रावो ने अपनी सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस का नाम लेते हुए बड़े ही प्यार और शरमाते हुए दीपिका पादुकोण का नाम लिया. आगे भज्जी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कई सालों से उनका बहुत बढ़ा फैन हूँ  और अगर मुझे मौका मिले तो में उनसे चैटिंग करना चाहता हूँ. 

खबरों के अनुसार फ़िलहाल चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो एक लड़की को डेट कर रहे हैं, जिसका नाम नताशा सूरी बताया जा रहा है. नताशा को कई बार आईपीएल के मैच में देखा भी गया है साथ ही इन  इन दोनों को कई बार एक-साथ कॉफ़ी शॉप पर भी स्पॉट किया गया है पर अभी तक दोनों में से किसी ने भी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और एक-दूसरे को अपना दोस्त ही बताते आए हैं.

महिला आईपीएल, जानिए कब होगा मैच ?

IPL 2018 : कुछ इस अंदाज में मना रैना की 'रानी' का बर्थडे, धोनी-ब्रावो ने लूट ली महफ़िल

IPL 2018 : मावी पर कुछ यूं बटलर हुए हावी, एक ही ओवर में ठोंक दिए 28 रन

शेन वॉर्न आईपीएल छोड़ क्यों जा रहे है अपने घर ?