शेन वॉर्न आईपीएल छोड़ क्यों जा रहे है अपने घर ?

आईपीएल जहां अब अपने अंजाम की ओर बढ़ चला है वही दुनिया के दिग्गज स्पिनरों में शुमार ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉर्न और राजस्थान रॉयल्स के मेंटॉर ने आईपीएल छोड़कर अपने वतन लौटने का मन बना लिया है.  आईपीएल की पूर्व चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स के मेंटॉर वॉर्न ने मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान एक फेयरवेल मैसेज ट्वीट किया ओर सभी को अपने मंशा बताई. उन्होंने लिखा कि वह पहले ही लौटना चाहते थे लेकिन टीम मालिकों ने उनका टिकट रद्द कर दिया था. 


अपनी कप्तानी में राजस्थान को एक बार आईपीएल ट्रोफी दिला चुके वॉर्न ने कोलकाता के खिलाफ मैच के दौरान फेयरेवल मैसेज को प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'राजस्थान टीम का शुक्रिया कि अपने परिवार से जुड़ने का मौका दिया. मेंने इस सीजन में टीम के साथ हर मिनट को इंजॉय किया. ' वॉर्न ने लिखा, 'इस दौरान मैंने नए दोस्त भी बनाए. इस सीजन में मेरे आखिरी गेम में टीम के साथ रहना काफी अच्छा रहा. कम ऑन बॉयज, तुमने इसे हासिल कर लिया!!'

वॉर्न मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद ही अपने घर लौटने का मन बना चुके थे लेकिन टीम के मालिकों ने उनका टिकट रद्द करा दिया था.  उन्होंने तब ही ट्विटर पर लिखा था कि मंगलवार को ईडन गार्डंस में राजस्थान और कोलकाता के बीच होने वाला आईपीएल मैच उनका इस सीजन का अंतिम मैच होगा. 

IPL 2018: पंजाब और मुंबई के बीच आज करो या मरो...

पाकिस्तान कर रहा है अमेरिका के साथ बदले की राजनीति

फुटबॉल विश्व कप के लिए पुर्तगाल टीम घोषित

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -