IPL नीलामी के दौरान टीवी स्क्रीन्स पर छाए रहे इस शख्स को जानते है आप?
IPL नीलामी के दौरान टीवी स्क्रीन्स पर छाए रहे इस शख्स को जानते है आप?
Share:

आईपीएल 11 सीजन के लिए हुई नीलामी के दौरान कुल 580 खिलाड़ियों के नाम पर बोली लगी. इस मैराथन ऑक्शन की पूरी प्रक्रिया में 2 दिन और 16 घंटे का समय लगा. इस सीजन के लिए कुल 169 खिलाड़ियों की नीलामी हुई जिनपर फ्रेंचाइजियों ने जमकर पैसे बरसाए. कुछ खिलाड़ी तो रातों-रात करोड़पति बन गए. वहीं ऑक्शन प्रक्रिया के इन दो दिनों में कई जानेमाने खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट में अपनी पहचान बना रहे युवा क्रिकेटरों के नाम भी सुर्ख़ियों में छाए रहे. हालाँकि इस पूरी प्रक्रिया के दौरान एक शख्स ऐसा भी रहा जिसकी तस्वीर ऑक्शन प्रक्रिया के दोनों दिन न्यूज़ चैनल्स की स्क्रीन पर छाई रही. ये शख्स थे इंग्लैंड के रिचर्ड मैडली जो कि पिछले दस साल से आईपीएल ऑक्शन करवा रहे है.

आईपीएल-11 सीजन की नीलामी के लिए दो दिनों तक पोडियम पर लगातार डटे रहने वाले 60 साल के रिचर्ड मैडली ने नीलामी खत्म होने के बाद राहत की सांस ली है. एक निजी न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने आईपीएल ऑक्शन से जुड़े अनुभवों को शेयर करते हुए कहा कि, "मुझे ये देख कर काफी अच्छा लगा जब क्रिस गेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा तो लोगों ने ज़ोरदार तालियां बजाई. कभी IPL में सबसे महंगे बिकने वाले गेल का पहले दो राउंड में कोई खरीददार नहीं था."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिचर्ड मैडली इंग्लैंड से आते है और इन्हे दुनिया के बेहतरीन ऑक्शनरों में शामिल किया जाता है. रिचर्ड के बारे में एक और रोचक बात ये है कि उनके पिता और ससुर भी ऑक्शनर रह चुके हैं. इस बारे में मैडली का कहना है कि, "ऑक्शन मेरे खून में है. मेरे पिता और ससुर भी ऑक्शनर थे."

 

भारत के खिलाफ उछाल भरी पिच की मांग सही- फाफ डू प्लेसी

आईपीएल पर लगे आरोपों पर राजीव ने किया पलटवार

जानें आखिर जयदेव उनाद्कट क्यों रहे सबसे महंगे गेंदबाज?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -