IND vs SA लाइव अपडेट: अफ्रीका को लगा चौथा झटका, स्कोर 59/4
IND vs SA लाइव अपडेट: अफ्रीका को लगा चौथा झटका, स्कोर 59/4
Share:

भारत और अफ्रीका के बीच आज सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट स्टेडियम पर 6 मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा हैं. सीरीज का पहला मैच गुरुवार को डरबन के किंग्समीड मैदान पर खेला गया था. जिसमे   भारत ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली हैं. पहले मैच में भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले अफ्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसिस चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं वही, प्लेसिस से पहले दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स भी इस सीरीज से चोट के चलते ही बाहर हो चुके हैं. 

फिलहाल, दूसरा वनडे शुरू हो चूका हैं. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया, और उसका यह फैसला पूरी तरह सटीक भी रहा. दरअसल, शुरुआती 13 ओवर में ही अफ्रीका के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज हाशिम अमला और विकेट कीपर क्विंटन डी कॉक सस्ते में ही पैवेलियन लौट गए हैं. हाशिम अमला को महेंद्र सिंह धोनी ने विकेट के पीछे भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर लपका. वहीं, अमला के जाने के बाद क्विंटन डी कॉक चहल की गेंद पर हार्दिक को आसान सा कैच दे बैठे. 

इसके बाद अफ्रीकी बल्लेबाजों में आउट होने की होड़ सी लग गई. 14वें ओवर में गेंदबाजी करने आये कुलदीप ने पहली ही गेंद पर कप्तान मार्करम को आउट किया, इसके बाद डेविड मिलर भी इसी ओवर में बिना खाता खोले स्लिप में खड़े अजिंक्य रहाणे को कैच दे बैठें. फ़िलहाल 16 ओवर का खेल हो चुका हैं, और अफ्रका ने 4 विकेट खोकर 59 रन बना लिए हैं. डुमिनी 0 और जोंडो 7 रन बनाकटर क्रीज पर मौजूद हैं. 

तो इन कारणो से आज का मैच भी जीतेगा भारत

एक दिन खूब रोये थे द्रविड़ मन में था मलाल

जानिए, क्या हैं कोहली के छाती ठोंक कर जश्न मनाने का कारण

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -