IND VS SL LIVE :श्रीलंका का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 50 के पार
IND VS SL LIVE :श्रीलंका का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 50 के पार
Share:

नई दिल्ली- भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का अंतिम मैच खेला प्रेमदास स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच में श्रीलंका ने टॉस जीत कर पहली बल्लेबाजी की निर्णय लिया है. श्रीलंका की और से ओपनिंग करने कप्तान उपुल थरंगा और विकेट कीपर बल्लेबाज निरोशन दिखवेल्ला आये थे. श्रीलंका की शुरुआत अच्छी नहीं रही और इसका एक विकेट जल्दी ही गिर गया. श्रीलंका को पहला झटका भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बोल्ड करके दिया. वो अपनी टीम को 2 रन का योगदान दे पाए. श्रीलंका को दूसरा झटका भी भुवी ने दिलशान मुनावीरा के रूप में दिया वो मात्र चार रन के निजी स्कोर पर आउट हुए. तीसरा विकेट उपुल थरंगा का गिरा वो 48 रनो की पारी खेल कर बुमराह की गेंद पर आउट हुए.

श्रीलंका ने अभी तक तीन विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए है. क्रीज पर मेथ्युस 3 रन बना कर खेल रहे है.दूसरे छोर पर लाहिरू थिरिमान्ने चार रन पर डेट हुए है. भारत पांच मेचो की वनडे सीरीज में 4 - 0 से आगे है. इस मैच को जीत कर इंडिया श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान में उतरेगा. तो श्रीलंका के लिए तो यह मैच महज ओपचारिकता मात्र होगा.

दोनों टीमें-

भारत- रोहित शर्मा, अजिंक्य रहने, विराट कोहली (c), मनीष पांडेय , केदार जाधव , MS धोनी (wk), भुवनेश्वर कुमार , कुलदीप यादव , Jasprit बुमराह , युजवेंद्र चहल , शार्दुल ठाकुर.

श्रीलंका- निरोशन दिखवेल्ला (wk), दिलशान मुनावीरा , उपुल थरंगा (c), लाहिरू थिरिमान्ने , एंजेल o माथूस , मिलिंडा सिरिवर्दना , वाणिदु हसारंगा , अकीला दानञ्जय , मालिन्दा पुष्पकुमारा , विश्व फर्नांडो , लसिथ मलिंगा.

 

IND VS SL: वर्षा हो जाने के कारण टॉस होगा लेट

प्रो कबड्डी लीग: आज गुजरात फ़ॉर्चूनजॉइन्ट्स के सामने होगी जयपुर पिंक पेंथर्स

मनिका बत्रा ने दिया टेबल टेनिस को लेकर बड़ा बयान

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -