बॉलीवुड में नहीं आना चाहते मेरे बच्चे- जूही चावला

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, उनके बेटे अर्जुन व बेटी जाह्नवी फिल्हाल बॉलीवुड में आने के बारे में नहीं सोच रहे हैं, लेकिन वे अगर बॉलीवुड में आने का निर्णय करेंगे, तो वह रोमांचित महसूस करेंगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जूही चावला ने बताया कि, "जाह्नवी को पढ़ाई-लिखाई में रुचि है, वह बेहद होशियार व फोकस लड़की है. उसने हिंदुस्तान में आईजीसीएसई (इटंरनेशनल जनरल सर्टिफिकेट ऑफ सेकन्डरी एजुकेशन) इम्तिहान में इतिहास में टॉप किया है." आगे उन्होंने बताया कि, "अर्जुन ऑल-राउंडर है, वह वास्तव में मजाकिया स्वभाव का व एक्सप्रेसिव है व सबकुछ कर सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि वह शर्माता बहुत है .अगर मेरे बच्चे बॉलीवुड में आना पसंद करेंगे तो मैं रोमांचित हो जाऊंगी.

जूही का कहना है कि, "मुझे नहीं लगता कि फिल्हाल वे बॉलीवुड में आने की नहीं सोच रहे हैं." बता दे कि, जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है. जय मेहता और जूही ने 1995 में शादी की थी. 2001 में उनको जाह्नवी पैदा हुईं. खास बात यह है कि, जूही चावला अपनी बेटी को भले सोशल मीडिया से दूर रखती हों लेकिन वो अपने प्रशंसकों से ट्विटर पर खूब बाते करती हैं.

ये भी पढ़े

अब मैं हर काम मुक्केबाज की तरह सोचता हूं- विनीत

फिल्मों से ज्यादा लव अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में रही बिपाशा

'दत्त की बायोपिक' से मनीषा कोइराला का लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -