गूगल मैप बना पति-पत्नी के तलाक का कारण
गूगल मैप बना पति-पत्नी के तलाक का कारण
Share:

आजकल इंटरनेट लोगों की बहुत मदद कर रहा है. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया ही जिसके लिए इंटरनेट को सलामी दी जा रही है. खबरों के अनुसार यह घटना पेरू की है जहां पर एक व्यक्ति गूगल मैप की सहायता से कही दूसरी जगह जाने का रास्ता देख रहा था लेकिन गूगल मैप पर रास्ता ढूढंने के दौरान उसे कुछ ऐसा दिखा जिसके बाद उसकी पूरी जिंदगी ही बदल दी. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हुआ क्या..? तो हम आपको बता दें कि हुआ यूँ कि गूगल मैप पर रास्ता देखते समय उसे एक औरत नजर आई जिसने उसकी वाइफ की तरह की कपड़े पहन रखे थे और उसे देखकर पहले तो व्यक्ति को लगा की शायद उसका वहां है लेकिन जब उसने उसे पास से देखा तो उसे सदमा लग गया.

खबरों के अनुसार वह महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ही थी और उस्की पत्नी की गोदी में एक आदमी लेटा हुआ था और दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज थे और उसकी वाइफ उस आदमी के बालों को सहला रही थी. ऐसे में जब उस आदमी ने अपनी पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ ऐसे देखा तो उसका खून खोल गया और उसे गुस्सा आ गया.

उसने अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ने के बाद उस तस्वीर के कुछ स्क्रीनशॉट ले लिए और पत्नी के घर आने का इंतजार करने लगा. बाद में जब उसकी पत्नी घर आई तो आदमी ने सारी बात बताई और उसे तस्वीरे भी दिखाई. इसके बाद पहले तो महिला ने इस बात से साफ इंकार किया लेकिन जब में महिला ने पूरी बात बात कबूल कर ली. इसके बाद पुरुष ने महिला को तलाक दे दिया.

घर पर अकेली थी लड़की, आ धमके तीन लोग और फिर...

घर बुलाकर स्टूडेंट के सामने मेडम कपड़े उतारकर करने लगी यह काम

पहले होटल के कमरे में बनाए संबंध और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -