हत्या के बाद निर्वस्त्र शव लेकर पहुंचा घर
हत्या के बाद निर्वस्त्र शव लेकर पहुंचा घर
Share:

दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के शेख सराय में हत्या की एक अनोखी वारदात सामने आई है. जिसमें एक शख्स ने पहले अपनी कार की आगे वाली सीट पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाये उसके बाद, उसकी निर्वस्त्र लाश परिवार को सौंप कर अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

जानकरी के मुताबिक घटना पिछले साल के 27 अगस्त की है, जो अब जाकर सामने आई है. दिल्ली के मालवीय नगर में रहने वाली दम्पति की 38 वर्षीय तलाकशुदा लड़की अपने परिवार के साथ रहती थी. साथ ही लड़की दिल्ली में स्तिथ एक निजी कम्पनी में नौकरी करती थी, वहीं उसकी दोस्ती 30 साल के शाहबाद खान से हुई. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों शारीरिक संबंध भी बनाने लगे. इसी दौरान लड़की प्रेग्नेंट हो गई, जिसके बाद शाहबाद ने उसका अबॉर्शन करा दिया. इसके बाद पीड़िता लगातार शादी के लिए दबाव बनाने लगी और शाहबाद इसे इग्नोर करने लगा. 

वारदात की रात दोनों शेख सराय स्थित एक काम्प्लेक्स में मिले, जहाँ उन्होंने अपनी कार में बैठकर जमकर शराब पी, और कार की अगली शीट पर बैठकर शारीरिक संबंध बनाये. इसके बाद शादी की बात को लेकर दोनों में बहस हुई जिसके बाद शाहबाद ने पीड़िता का गला घोंटकर मार दिया और निर्वस्त्र शव को लेकर परिजन को सौंप दिया. परिजन पीड़िता को लेकर  एम्स पहुंचे जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतिका के पिता ने आरोपी के खिलाफ मालवीय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की जिसके बाद पुलिस ने धरा 302 दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.आरोपी ने खुद पुलिस के सामने भी अपना जुर्म कुबूल किया.  

जयपुर में दो हत्याओं की गुत्थी सुलझी

घर में घुसकर नाबालिग युवती को मारी गोली

दिल्ली के व्यापारी से हफ्ता वसूली को लेकर मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -