घर में घुसकर नाबालिग युवती को मारी गोली
घर में घुसकर नाबालिग युवती को मारी गोली
Share:

देश में गोलीबारी आजकल आम घटना हो गई है. बड़ी आसानी से अवैध हथियारों तक बदमाशों की पहुँच के कारण हादसे होते रहते हैं. एक ओर दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, वहीं सोमवार सुबह बिहार के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के रेवार गांव में घर में घुसकर कुछ अज्ञात अपराधियों ने एक युवती को गोली मार दी. घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि अपराध और उसका कारण, दोनों ही अज्ञात है.

17 साल की युवती का नाम तान्या कुमारी है. तान्या के परिजनों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह उठने के बाद वह शौच के लिए बाहर गई थी. जब वह वापस लौटी तभी अचानक उसके कमरे में कुछ अज्ञात अपराधी घुस आए और उस पर गोली चला दी. गोली की आवाज सुनकर घरवाले भागते हुए कमरे में आए, पर तब तक बदमाश फरार हो गए थे और तान्या रुम में घायल पड़ी हुई थी.

परिजन फौरन उसे सदर अस्पताल लेकर आए जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया. हालांकि युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया है.  सूचना मिलते ही पकरीबरावां पुलिस मौके पर पहुंची. युवती के पिता शम्भू शरण सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी प्रकार की किसी से दुश्मनी नहीं है. 

दिल्ली के रोहिणी में दिनदहाड़े गोलीबारी

हरियाणा- 24 घंटे में दरिंदगी की हदें पार करती 3 वारदातें

बोरे और बैग में बंद मिली बच्चियों की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -