इस बार होली नहीं मनाएंगे गृहमंत्री
इस बार होली नहीं मनाएंगे गृहमंत्री
Share:

छत्‍तीसगढ़: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह बीजेपी की यूपी में सबसे बड़ी जीत के बावजूद इस बार होली नहीं मनाएगें। दरअसल राजनाथ सिंह ने यह निर्णय छत्‍तीसगढ़ के सुकमा जिलें में नक्‍सली हमलें में मारे गए सीआपीएफ के 12 जवानों के शहीद होने का मद्देनजर किया हैं। 

छत्‍तीसगढ़ राज्‍य के वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुकमा जिले के भेज्‍जी थाना क्षेत्र के घने जंगलों में नक्‍सलियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के गश्‍ती दल पर घात लगाकर हमला कर दिया था। 

हमले में सीआरपीएफ की 219वीं बटालियन के 12 जवान शहीद हो गए । वहीं जवानों के शहीद होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताया हैं। साथ ही पीएम ने हमले में घायल जवानों के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना भी की।  

आपको बता दे कि गृहमंत्री ने रायपुर स्थित अस्‍पताल में जाकर घायल जवानों से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रमन सिंह भी थे साथ ही सीआरपीएफ और राज्‍य पुलिस के कई आला अधिकारी मौजूद थे। 

राजनाथ सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। सरकार अब नक्‍सलियों से और भी सख्‍ती से निपटेगी। उन्‍होंने कहा कि छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर में हुई जवानों की  शहादत अनमोल है। 

और पढ़े-

सुकमा नक्सली हमला: 12 जवान शहीद, PM मोदी और गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

Live: PM मोदी पैदल चलकर पहुंचे BJP दफ्तर, चुनावी जीत पर करेंगे संबोधित

PM मोदी ने चुनावी जीत के बाद किया संबोधित, जीत के लिए जताया लोगो का आभार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -