तनुश्री के खिलाफ आई महाराष्ट्र की महिलाएं, जलाई तस्वीरें
तनुश्री के खिलाफ आई महाराष्ट्र की महिलाएं, जलाई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. आये दिन कोई ना कोई ना बयान लेकर आ ही रहा है और हर कोई तनुश्री के सपोर्ट में ही बोल रहा है. एक दो के अलावा नाना पाटेकर के बचाव में अब तक कोई नहीं आया है. इसी बीच एक बड़ी खबर भी आई है जो नाना पाटेकर के लिए अच्छी हो सकती है. जी हाँ, बॉलीवुड में ऐसा कई बार होता है जब एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ के केस होते हैं और बाद में उनका खुलासा किया जाता है. वैसा ही तनुश्री के साथ भी हुआ है उनके कथन के अनुसार. 

पूनम पांडेय के साथ अपने बोल्ड सीन पर बोले शक्ति कपूर

अब बात करें उस खबर की तो खबर ये है कि जहां एक तरफ सभी एक्ट्रेस तनुश्री के सपोर्ट में है वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र की महिलाएं नाना के साथ हैं. बता दें,महाराष्ट्र में तनुश्री के खिलाफ यवतमाल जिले में किसानों की विधवाओं ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. यहां पर तनुश्री की तस्वीरों को जलाया भी गया है और उनका कहना है कि नाना पाटेकर ने उनकी एक भाई के रूप में मदद की है और उन पर जो भी आरोप लग रहे हैं उन्हें सहा नहीं जायेगा जिनका कोई आधार ही नहीं है. इसी को देखते हुए तनुश्री दत्ता ने नाना के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

सलमान के जीजा का अकाउंट हुआ हैक,शेयर हुई गंदी पोस्ट

मालूम हो मामला 2008 का है जब फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग चल रही थी और वहां पर डांस के बीच से जब तनुश्री शूटिंग छोड़ कर चली गई थी. इस आरोप में तनुश्री ने कोरियाग्राफर गणेश आचार्य पर भी ऐसे ही आरोप लगाए हैं. खबरों की मानें तो नाना पाटेकर 8 ऑक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखेंगे जिसमें नाना के वकीलों ने तनुश्री दत्ता को नाना से माफी मांगने की बात कही है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

पति का हाथ थामे नज़र​ आई शिल्पा, बेहद हॉट लगी रही थी

स्लो सेक्स पसंद करती है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ढूंढ रही है ऐसा बॉयफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -