हॉकी: कोरिया के खिलाफ भारत का मुकाबला
हॉकी: कोरिया के खिलाफ भारत का मुकाबला
Share:

भारत दसवें एशिया कप हाकी टूर्नामेंट में बेहतर पदर्शन कर रहा है,अपनी तीसरी जीत के बाद भारत आज दक्षिण कोरिया के खिलाफ मैदान में उतरेगा, जिसके लिए भारतीय हॉकी टीम पूरी तरह से तैयार है. दक्षिण कोरिया के खिलाफ वह जीत के दावेदार के रूप में शुरुआत करेगी.

बता दे कि भारत के अब तक के प्रदर्शन को देखते हुए लगता है कि वह दक्षिण कोरिया पर आसानी से जीत दर्ज कर लेगा. भारत ने जापान को 5-1 से हराने के बाद बांग्लादेश को 7-0 से हराया और फिर पाकिस्तान को 3-1 से  शिकस्त दी. भारत की बात करे तो वह विश्व में छटे नंबर पर है, जिससे दक्षिण कोरिया काफी पीछे 13 वे नंबर पर है. पिछले मेचो में गोलकीपरों सूरज करकेरा और आकाश चिकते ने बेहतरीन खेल दिखाया था,दक्षिण कोरिया के खिलाफ इनसे काफी उम्मीद लगाई जा रही है. साथ ही रमनदीप सिंह, आकाशदीप सिंह, ललित उपाध्याय और चिंगलेनसाना सिंह की अग्रिम पंक्ति ने काफी प्रभाव छोड़ा है और उन्होंने कई मैदानी गोल दागे.

इस टूर्नामेंट में दक्षिण कोरिया अभी तक कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है, भारत ने ग्रुप चरण में अपने सभी मैच जीते थे और अभी वह टूर्नामेंट में सभी विभागों में मजबूत टीम नजर आ रही है.

एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट : भारत ने पाक को किया 3-1 से चित

एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट में नंबर वन बने रहने के इरादे से उतरेगा भारत

पाकिस्तान ने भारत में अगले साल होने वाले हॉकी वर्ल्ड कप में नहीं खेलने की दी धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -