हॉकी इंडिया ने महिला खिलाड़ी सविता को दी बधाई
हॉकी इंडिया ने महिला खिलाड़ी सविता को दी बधाई
Share:

सविता ने सोमवार को महिला एशिया कप-2017 में चीन के खिलाफ अपने करियर के 150 अंतराष्ट्रीय मैच पुरे कर लिए है. इस उपलब्धि पर हॉकी इंडिया (एचआई) ने सविता को बधाई दी है. हरियाणा निवासी 27 वर्षीय खिलाड़ी सविता 2016 में आयोजित हुए रियो ओलम्पिक खेलों में भारतीय टीम का हिस्सा थीं. उन्होंने भारत को महिला एशिया कप-2017 में सिंगापुर और चीन के खिलाफ जीत दिलाई और अपने 150 अंतराष्ट्रीय मैच पुरे किए.

उल्लेखनीय है कि भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ी सविता ने सोमवार को चीन के खिलाफ अपने करियर का 150वां मैच खेला, उनकी इस उपलब्धि पर हॉकी इंडिया (एचआई) ने बधाई दी है. 150वां अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने पर सविता को बधाई देते हुए अपने एक बयान में हॉकी इंडिया के महासचिव मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा- "सविता एक आदर्श रही हैं और इसके साथ ही वह इतने वर्षो में विकास कर रही भारतीय टीम का हिस्सा भी रही हैं. उनका प्रदर्शन प्रेरणादायक है और मैं उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई देता हूं. इसके साथ ही मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी देना चाहता हूं."

बता दे कि भारतीय टीम ने महिला एशिया कप-2017 में सिंगापुर को 10-0 से हराकर शानदार जीत दर्ज को थी, जिसके बाद सोमवार को चीन के खिलाफ खेले गए मैच में 4-1 से जीत हासिल की.

भारतीय महिला हॉकी टीम की एशिया-कप में शानदार शुरुआत

सुल्तान जोहोर कप : दे दना दन वाले मैच ने दिलाई मेजर ध्यानचंद की याद

हॉकी एशिया कप : भारत बना चैम्पियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -