एचआईवी संक्रमित पति को चाहिए था बच्चा, पत्नी को कहा 'पापा संग सो जाओ'
एचआईवी संक्रमित पति को चाहिए था बच्चा, पत्नी को कहा 'पापा संग सो जाओ'
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. दरअसल यह मामला बाजपुर का है जहाँ पर एक महिला का कहना है कि ससुर के साथ संबंध बनाने से इंकार करने पर उसके पति ने उसके साथ मारपीट की है. जी हाँ, और अब इस मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हाल ही में एक नवविवाहिता ने अपने एचआईवी संक्रमित पति पर अप्राकृतिक यौनाचार और ससुर पर दुराचार का प्रयास करने का आरोप लगाया है.

बाजपुर की रहने वाली युवती का निकाह काशीपुर निवासी युवक के साथ हुआ था जिसका कमरा दो मंजिले पर था. युवती को शादी के वक्त बताया गया था कि उसके होने वाले पति को तपेदिक की बीमारी है और पति दवा खाने के बहाने घर के ग्राउंड फ्लोर में रहता और कभी भी उसके कमरे में नहीं आता था. बाद में युवती ने अपने पति से इस बारे में पूछा तो पति का व्यवहार बदल गया और वह उसके साथ मारपीट करने लगा. युवती ने यह भी बताया कि कई बार पति ने संतान का वास्ता देकर उस पर ससुर के साथ संबंध बनाने का दबाव भी डाला और उसके विरोध करने पर पति ने उसके साथ जबरन कई बार अप्राकृतिक यौनाचार किया.

युवती का कहना है कि दो जुलाई 2018 को ससुर उसके कमरे में घुस आया और उन्होंने भी उसके साथ दुराचार का प्रयास किया लेकिन वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर भागी और अपनी ननद को इस बारे में बताया. ननद ने इस बात को नहीं माना और उसको बुरा भला कहते हुए उसके साथ गाली गलौच की. अब प्रार्थना पत्र के आधार पर एसीजेएम ने मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए है वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर विवाहिता के पति, ससुर और ननदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द ही इस पर एक्शन लिए जाएंगे.

प्रमोशन के लिए पत्नी और बॉस को किया कमरे में बंद और फिर...

रात में बिस्तर से आ रही थी जोर-जोर से आवाज, गुस्से में पड़ोसी ने किया यह काम

पुलिस अफसर की बेटी का गैंगरेप, MMS बनाकर चलती रही दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -