पुलिस अफसर की बेटी का गैंगरेप, MMS बनाकर चलती रही दरिंदगी
पुलिस अफसर की बेटी का गैंगरेप, MMS बनाकर चलती रही दरिंदगी
Share:

आए दिन आने वाले रेप के मामलो के थमने की कोई गुंजाइश नजर नहीं आ रही है. ऐसे में हाल ही में एक घटना बिहार से सामने आई है जिसमे एक पुलिस वाले की बेटी के साथ दरिंदगी हुई है. इस घटना ने सबको हैरत में डाल दिया है. यह मामला भोजपुर जिले का है, जहाँ एक पुलिस ऑफिसर की बेटी के साथ गैंगरेप कर आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया और वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपियों ने लड़की के साथ कई बार और रेप किया.

आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की ग्रेजुएशन फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है,और एक दिन जब वह कोचिंग से घर लौट रही थी तभी कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली देने के बाद मनचलों ने उसके साथ गैंगरेप किया और इस दौरान आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया, जिससे वह बार-बार लड़की का फायदा उठा सकें. इस घटने के दौरान जब लड़की ने मना किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी जिसके कारण वह चुप रही. वीडियो का हवाला देकर आरोपी उसे बार-बार बुलाते और उसके साथ गैंगरेप करते थे, एक दिन लड़की के पिता का ट्रांसफर हो गया तो आरोपी वहां भी पहुंच गए और उसके साथ फिर रेप किया. एक दिन तंग आकर लड़की ने अपनी आपबीती घरवालों को बताई जिसके बाद पीड़िता के पिता ने सख्त कदम उठाए.

आपको बता दें कि पीड़िता के पिता जिले के एसपी हैं और उन्हें जब यह पता चला तो उन्होंने पुलिस स्टेशन में अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और अप पुलिसकर्मी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रहे हैं.

संबंध बनाते हुए टूट गया पति का मुख्य अंग, पत्नी ने किया यह काम

पत्नी ब्वॉयफ्रेंड के साथ बना रही थी संबंध, देखकर पति ने कहा- 'कर लो लेकिन...'

प्रधानाध्यापिका से हुई रेप की कोशिश, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -