एक बार फिर से साथ काम कर सकते है रणबीर और हिरानी
एक बार फिर से साथ काम कर सकते है रणबीर और हिरानी
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर के लिए ये साल काफी शानदार बीत रहा है, रणबीर हाल ही में अपनी दो बड़ी फिल्मों के लिए काम कर रहे थे, जिसमें पहली फिल्म संजय दत्त की बायोपिक 'दत्त' वहीं दूसरी बड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' जिसमें रणबीर के साथ आलिया भट्ट है. इसी बीच दत्त के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर के साथ एक बार फिर से काम करने की इच्छा ज़ाहिर की है. 

बता दें, संजय दत्त की बायोपिक को डायरेक्ट करने वाले राजकुमार हिरानी ने दत्त के बाद एक फिर से रणबीर कपूर के साथ काम करने की इच्छा ज़ाहिर की है, दरअसल रणबीर कपूर के साथ काम करने के बाद राजकुमार हिरानी अभी तक उनसे काफी प्रभावित हुए है, राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ काम कर रहे है. 

रणबीर कपूर की हाल में रिलीज हुई फ़िल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है, ऐसे में 'दत्त' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फ़िल्में रणबीर कपूर के लिए अपने करियर में टर्निंग पॉइंट हो सकता है. हिरानी वैसे भी बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशक माने जाते है वहीं फिल्म के लिए रणबीर के लुक को दर्शकों से खासा प्यार मिल रहा है, इस लिहाज से देखा जाए तो यह फिल्म रणबीर के लिए काफी लकी साबित होने वाली है.

शाहरुख़-सलमान के साथ काम करना चाहती है प्लेबॉय की ये बोल्ड मॉडल

तो क्या आज ही शादी करेंगे मिलिंद समान..?

Video : मीरा और शाहिद के घर जल्द ही आने वाला है नन्हा मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -