तो क्या आज ही शादी करेंगे मिलिंद समान..?
तो क्या आज ही शादी करेंगे मिलिंद समान..?
Share:

बॉलीवुड के फिट और हिट एक्टर माने वाले मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता की कई तस्वीरें आज वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में दोनों बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर सभी का कहना है कि दोनों आज ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

जी हाँ, दोनों की कई मेहँदी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो बहुत ही प्यारी है और इन तस्वीरों में दोनों ही बहुत ही खुश नजर आ रहे है. अंकिता ने हाथो में मेहँदी लगाई है और मिलिंद के साथ फोटोज क्लिक करवाती हुई नजर आई हैं. आप सभी को बता दें कि अंकिता मिलिंद से बहुत छोटी है लेकिन उन्होंने प्यार को साबित करते हुए ये सिद्ध कर दिया है कि प्यार में उम्र की सीमा नहीं होती.

कहा जाता है कि अंकिता मिलिंद से 25 साल छोटी हैं. आप सभी को बता दें की दोनों की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वो उनके वेडिंग फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. मिलिंद और अंकिता शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं कहा जा रहा हैं दोनों आज ही शादी कर लेंगे. इस वक्त मिलिंद के परिवार वाले और अंकिता के परिवारवाले सभी एक ही जगह आ चुके हैं और खबर फैलती जा रही हैं कि मिलिंद और अंकिता आज शादी कर लेंगे.

Video : मीरा और शाहिद के घर जल्द ही आने वाला है नन्हा मेहमान

दिशा ने की ऐसी हरकत कि बताते हुए आई शर्म

52 की उम्र में दूल्हा बनने को तैयार हैं मिलिंद सोमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -