हिंदुत्व अपनी गंदगी को छिपाता हैं- अनुराग कश्यप
हिंदुत्व अपनी गंदगी को छिपाता हैं- अनुराग कश्यप
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर चर्चा में है. बता दे कि, हाल ही में राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर की गई एक मुस्लिम मजदूर की हत्या के विरोध में फ़िल्मी हस्तियों ने भी बोलना शुरू कर दिया है.

हाल ही में अनुराग कश्यप ने हिंदुत्व के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक लिंक अपने ट्वीट में जोड़ते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा- "तो ऐसा ही होता है, लव जिहाद, गौरक्षा, सभी वजहों की आड़ में हिंदुत्व अपनी गंदगी को छिपाता हैं." इसके अलावा उसमे कहा गया हैं कि, "आरोपी ने अपने अवैध संबंध को छिपाने के लिए पश्चिम बंगाल के मजदूर अफराजोल की लव जिहाद का टैग देकर निर्मम हत्या कर दी."

ख़ास बात तो यह हैं कि, अनुराग के इस ट्वीट पर एक्टर एजाज खान ने जवाब दिया है कि "बिलकुल सही कहा सर, ये हिंदू, हिंदुस्तान और हिंदुत्व के असली दुश्मन हैं. अब आप अपनी रक्षा करें क्योंकि ये आपको ट्रोल करेंगे." बीते दिनों एक इंटरव्यू में जब ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप झेल रही फिल्म 'पद्मावती' के बारे में जब अनुराग से उनकी राय पूछी गई तो अनुराग ने कहा कि, "मेरी राय से मुद्दा हल नहीं हो जाएगा, मैं इस मामले के बारे में कुछ नहीं सोचता, मुझे तो आश्चर्य है कि मीडिया इसके बारे में क्यों सोच रही है"

ये भी पढ़े

इस बात का पछतावा आज भी है प्रियंका चोपड़ा को

भारती के हनीमून के फोटोस हुए वायरल, लोगों ने किये ऐसे कमैंट्स

'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग आसान नहीं थी- सलमान खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -