बांग्लादेश में जारी हैं अल्पसंख्यकों पर हमले, लेक्चरर घायल
बांग्लादेश में जारी हैं अल्पसंख्यकों पर हमले, लेक्चरर घायल
Share:

ढाका : बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हमले, उनके साथ मारपीट और अन्य घटनाऐं जारी हैं। ऐसे में अल्पसंख्यक बेहद परेशान हो रहे हैं। इस मामले में भारत सरकार से हस्तक्षेप की मांग भी की गई है। इसी बीच बुधवार को एक हिंदू लेक्चरर पर जानलेवा हमला कर दिया गया। हमले से लेक्चरर रिपन चक्रवर्ती गंभीररूप से घायल हे गए। हमलावरों ने उनके घर में घुसकर हथियारों से उन पर जानलेवा हमला कर दिया।

दरअसल मुस्लिम बहुल देश में अल्पसंख्यकों और धर्मनिरपेक्ष विचार रखने वालों पर हमले किए जा रहे हैं। लेक्चरर रिपन चक्रवर्ती पर हुए हमले में उनकी जान तो बच गई लेकिन इससे दूसरे हिंदूओं में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार नजीमुद्दीन सरकारी विश्वविद्यालय काॅलेज में गणित विभाग के व्याख्याता के तौर पर चक्रवर्ती कार्य करते हैं। हमला होने पर जब उन्होंने शोर मचाया तो पड़ोसी वहां पर पहुंच गए।

ऐसे में हमलावर को पकड़ लिया। एक हमलावर के पकड़ने के दौरान अन्य हमलावर बचकर निकल गए। पुलिस के उपनिरीक्षक ने जानकारी देते हुए कहा कि रिपन के मकान का दरवाजा खटखटाया गया है और दरवाजा खुलते ही उन पर हमला कर दिया गया। व्याख्याता रिपन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल चक्रवर्ती को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया जहां पर वे उपचाररत हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -