एकता कपूर के नए शो में होगी इस भोजपुरी सुपरस्टार की तगड़ी एंट्री
एकता कपूर के नए शो में होगी इस भोजपुरी सुपरस्टार की तगड़ी एंट्री
Share:

टीवी की क़्वीन एकता कपूर हमेशा नए और कुछ अलग अंदाज में शो लेकर आती है ठीक उसी तरह एक बार फिर एकता एक नया शो लेकर आ रही है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, एकता कपूर हिंदी उपन्यास 'वर्दी वाला गुंडा' लेकर आ रही है. ख़ास बात यह है कि, इस शो के लिए एकता ने भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव को कास्ट किया है.

गौरतलब है कि, इससे पहले दिनेश बिग बॉस सीजन 6 में प्रतिभागी के तौर पर शामिल हुए थे. इस दौरान दिनेश ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई थी. वही हिंदी सिनेमा में अपनी एक बार फिर से वापसी को लेकर दिनेश बेहद उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिनेश ने अपने बयान में कहा कि, "मैं खुश हूं कि मुझे एकता कपूर ने इस शो के लिए चुना है. ये मेरा डिजिटल डेब्यू है इस शो की कहानी काफी दिलचस्प है और मुझे लगता है इसकी कहानी दर्शकों को भी काफी पसंद आएगी."

जैसा कि आप सभी जानते है कि, एकता अक्सर एक नया शो लेकर आती है और अपनी एक नयी छाप छोड़ती है. उन्होंने टीवी के कई शोज का निर्माण किया है यही नहीं बल्कि, अपने नए शोज के जरिये उन्होंने बॉलीवुड को कई सितारे भी दिए है. हालांकि, ये पहली बार नहीं इससे पहले बालाजी के डिजिटल शो पर तमिल, हिंदी, गुजराती और अन्य भाषाओं में कई कार्यक्रम प्रसारित किए जा चुके हैं. वही नए शो को लेकर एकता का भी कहना है कि, वह बेहद उत्साहित है.

ये भी पढ़े

आपने देखीं क्या हिना खान की लेटेस्ट तस्वीर

जेनिफर विंगेट की इस खूबसूरत स्माइल के आप भी हो जायेंगे कायल

सलमान के शो 'दस का दम' का प्रोमो जारी

शादीशुदा हैं 'उतरन' की ये हॉट एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -