हिमाचल प्रदेश: 3 साल की मासूम की मासूमियत हुई तार-तार
हिमाचल प्रदेश: 3 साल की मासूम की मासूमियत हुई तार-तार
Share:

देश में लगातार हो रहे है, बलात्कार के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. सरकारें और कानून व्यवस्था आँख पर पट्टी बांधकर सोई है, और देश की बेटियों के साथ बर्बरता से बलात्कार हो रहे है. हिमाचल प्रदेश के हरिपुर के पास साढे तीन साल की एक बच्ची को उसके ही रिश्तेदार ने हवस का शिकार बना डाला. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. 

कांगड़ा पुलिस के अनुसार लड़की के घरवाले घटना के वक़्त घर से बाहर गए हुए थे. उस दौरान लड़की घर पर अकेली थी और उसके रिश्तेदार ने उसका फायदा उठाया. इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को फ़िलहाल हॉस्पिटल से सारी जांच करने के बाद छुट्टी दे गई है. 

बता दें ऐसा ही एक मामला जनवरी के पहले महीने में पाकिस्तान में हुआ था, जहाँ एक छोटी बच्ची के पड़ोसी ने घर वालों की अनुपस्थिति में किडनेप कर रेप कर दिया था और लड़की को डस्टबिन में फेंक दिया था. पाकिस्तान का यह मामला पुरे विश्व भर में चर्चा में रहा, जिसके बाद आरोपी को एक महीने के अंदर गिरफ्तार कर फांसी की सजा दे गई है. बच्ची का नाम ज़ैनब था.

'अनजान' को लेकर बेहद ही खुश है हिना परमार

बिजली के खम्बे पर लटकी लाश, कई सवाल

दिल्ली की हृदयहीन माँ की झकझोर देने वाली कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -