सलमान की हीरोइन कही जाती थी ये अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी
सलमान की हीरोइन कही जाती थी ये अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी
Share:

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिनके करियर को सलमान खान ने संवारा है. जी हाँ बॉलीवुड के दबंग अभिनेता उर्फ़ सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों के करियर को ऊंचाइयां दी हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहें है दबंग खान के साथ नजर आई शीबा की. आप सभी ने शीबा को फिल्म सूर्यवंशी में देखा ही होगा.

इस फिल्म में शीबा को काफी पसंद किया गया था, उसके बाद शीबा बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मो में नजर आई जैसे - ये आग कब बुझेगी, सुरक्षा, हम है कमाल के, सूर्यवंशी, प्यार का साया, प्यार का रोग, घाट, दम, सनम तेरी कसम आदि. टीवी शो करिश्मा, सौभाग्यलक्ष्मी, हासिल में भी ये नजर आ चुकी है.

सभी फिल्मो और टीवी शोज में शीबा को काफी पसन्द किया गया. 90 के दशक में शीबा को सलमान की हीरोइन के नाम से जाना जाता था, लेकिन अब शीबा कहाँ है..? आइए हम आपको बताते है कि अब कहाँ है शीबा.

जी दरअसल में शीबा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ आकाशदीप से शादी कर ली, जो एक एक्टर और डायरेक्टर रह चुके हैं। उनसे शादी के बाद शीबा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ दी. शीबा को आखिरी बार फिल्म सनम तेरी कसम में देखा गया था जो 2016 में आई थी.

अब शीबा का लुक भी पहले से काफी बदल चुका है लेकिन वे अब भी बहुत ही आकर्षक लगती है. शीबा इस समय 48 साल की है और इस उम्र में भी उनके जलवे कम नहीं है. शीबा ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज कलकारों के साथ काम किया हैं, जिनमे सलमान, सुनील शेट्टी, मिथुन चक्रवर्ती रहें हैं.

अब अनुष्का ने विराट के साथ डेट के फोटो शेयर किए

काजोल के साथ काम ना करने को लेकर अब अजय ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -