मुंबई में झमाझम बारिश से रेलम पेल, रेलों से लेकर उड़ान तक प्रभावित
मुंबई में झमाझम बारिश से रेलम पेल, रेलों से लेकर उड़ान तक प्रभावित
Share:

मुंबई : माया नगरी मुंबई में झमाझम बारिश होने के कारण रेलम पेल मच गया है। कहीं किसी स्कूल में पानी घुसने के समाचार मिले है तो कहीं लोकल ट्रेने और प्लेन की उड़ान भी प्रभावित हो गई है। मुंबई के साथ ही आस-पास के क्षेत्रों में भी जोरदार बारिश होने की खबर मिली है। चारों ओर पानी ही पानी होने से जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मूसलधार बारिश की वजह से लोकल ट्रेने प्रभावित हो गई है और हजारों यात्री स्टेशनों पर फंसे हुए है।

सबसे ज्यादा बारिश का असर सायन-कुर्ला रेलवे ट्रैक पर देखा गया, यहां बारिश का पानी जमा होने से कल्याण से सीएसटी की ओर जाने वाली रेल सेवाएं प्रभावित हो गई है। इसके अलावा अन्य कई यात्री गाड़ियां भी देरी से चलने के समाचार प्राप्त हुए है। इधर हवाई अड्डे के अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तेज बारिश के कारण अधिकांश उड़ानें आधे घंटे से अधिक देरी से संचालित की जा रही है और हवाई अड्डे पर भी यात्रियों की भीड़ जमा हो गई है।

दुकानों में पानी घुसा

बारिश के कारण अधिकांश सड़कों पर जल जमाव की स्थिति बन गई है तथा दुकानों में पानी घुसने से सामग्री जलमग्न होने लगी है। व्यापारियों ने बताया कि दुकान की सामग्री अंदर भरने वाले पानी के कारण खराब हो गई है और इससे उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ेगा। इधर स्कूलों का भी अवकाश घोषित कर दिया गया है। मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आगामी दो-तीन दिनों में और अधिक तेज बारिश होगी।

तीन बार चैन खींचकर रोकी ट्रेन, पिलवाया पानी

आधे हिंदुस्तान में बारिश ने मचाया हाहाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -