हरियाणा- चलती कार में कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म

हरियाणा में लगातार होते दुष्कर्मों ने प्रदेश की छवि धूमिल कर दी है. हरियाणा में हैवानियत के किस्सों मे इजाफा करते हुए एक ओर दलित छात्रा से चार लोगों ने गैंग रेप किया, वहीं एक कॉलेज छात्रा से चलती गाड़ी में गैंगरेप की घटना हुई है. हरियाणा के फरुखनगर में एक बीए सेकेंड ईयर की छात्रा के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया, उसके बाद आरोपी, पीड़िता को सड़क के किनारे छोड़कर भाग निकले. घटना गुरुग्राम से 30 किलोमीटर दूर की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार को फरुखनगर में एक कॉलेज के बाहर एक बीए सेकेंड ईयर की छात्रा खड़ी हुई थी. इसी दौरान वहां एक कार छात्रा के पास आकार रुकी. कार में से दो लड़के उतरे और छात्रा को खींचकर गाड़ी में डाल दिया. इसके बाद कार सड़कों पर दौड़ती रही और दोनों लड़कों ने चलती कार में छात्रा से गैंग रेप किया. इसके बाद दोनों ने छात्र को निर्वस्त्र हालत में सड़क किनारे उतार दिया.

पीड़िता ने उनसे कपड़े लौटाने के लिए बहुत मिन्नतें की. इसके बाद लड़कों ने उसे इस घटना की जानकारी किसी को भी ना देने की और ऐसा करने पर जान से मारने की धमकी दी. फिर लड़कों ने उसे कपड़े लौटाए और फरार हो गए. दोनों आरोपी खेड़ा खुर्मपुर के निवासी बताए जा रहे हैं. पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ आज मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

हरियाणा में चाकू की नोंक पर गैंगरेप

माँ ने प्रेमी के साथ मिल करवाई बेटे की ह्त्या

वो गई प्रोग्राम में शव मिला सीएम के गांव में

Most Popular

- Sponsored Advert -