B'Day Special : अपनी पहली फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस को मिला था बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड

कन्नड़ फिल्मों में अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली Ragini Dwivedi आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि रागिनी ने ने कन्नड़ फिल्मों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हैं और उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर कि शुरुआत की. रागिनी मॉडलिंग के वक्त Femina Miss India contest भी रही. साल 2009 में रागिनी ने Richfeel Femina Miss Beautiful Hair का अवार्ड अपने नाम नाम किया था. आप सभी के लिए आज रागिनी के जन्मदिन पर हम उनका बहुत ही हॉट और सेक्सी फोटोशूट लेकर आए हैं जो एक समय में बहुत ही तेजी से साथ वायरल हुआ था.

आप सभी को बता दें कि रागिनी ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में Veera Madakari फिल्म से डेब्यू किया और इसी फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड भी मिला. इस फिल्म के बाद वह कई कन्नड़ फिल्मों में नजर आई जो हिट और सुपरहिट रही. फेसबुक के साथ ही अन्य सोशल साइट्स पर भी रागिनी एक्टिव पाई जाती हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम करने के बाद अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैं.

रागिनी जल्द ही फिल्म Veera Ranachandi , Kichchu , Naane Next CM , I don't know , Production No 6 , MMCH जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं इनमे से कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं तो कुछ फिल्मों की शूटिंग चल रही हैं. फिलहाल रागिनी को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां.

B'Day Special : हर भूमिका को दिल से निभाने वाले आर्य बब्बर को जन्मदिन की बधाई

किंग खान ने अपनी बेटी सुहाना को दी उड़ने की आज़ादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -