आॅंखों की किरकिरी बनने लगे अलगाववादी नेता
आॅंखों की किरकिरी बनने लगे अलगाववादी नेता
Share:

नई दिल्ली : लगता है कि अब कश्मीर के अलगाववादी नेता न केवल केन्द्र सरकार बल्कि जम्मू कश्मीर की सरकार के लिये भी आॅंखों की किरकिरी बनने लगे है। संभवतः यही कारण है कि पीडीपी प्रमुख एवं राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने तो अलगाववादियों को फटकार लगाई ही है वहीं केन्द्र के गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने भी अलगाववादियों के साथ आतंकियों जैसा सलूक करने के लिये कहा है।

गौरतलब है कि बीते दिनों कश्मीर दौरे पर गये सर्वदलीय प्रतिनिधि मंडल के साथ अलगावादी नेताओं ने मुलाकात करने से साफ इनकार कर दिया था। मंत्री हंसराज ने कहा है कि इन नेताओं की न केवल सभी सरकारी सुविधाओं को वापस ले लिया जाये वहीं इनके साथ आतंकियो जैसा व्यवहार करने की भी जरूरत है, क्योंकि इन्होंने सर्वदलीय प्रतिनिधि मंडल के साथ जिस तरह का व्यवहार किया है, वह कोई भी स्वीकार नहीं कर सकता है।

आपको बता दें कि अलगाववादियों नेताओं से प्रतिनिधि मंडल के कुछ सदस्य भी निजी तौर पर मिलने के लिये गये थे, परंतु इन नेताओं ने बात करना तो दूर, अपने घर के दरवाजे तक नहीं खोले थे।

महबूबा बोली- अपनी ही इज्जत गंवाई

पीडीपी प्रमुख और जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा ने भी अलगाववादी नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सर्वदलीय प्रतिनिधि मंडल के साथ बातचीत न कर इन नेताओं ने स्वयं की ही इज्जत गंवाई है। उन्होंने कहा कि हम सभी कश्मीर समस्या का हल चाहते है और इसीलिये बातचीत का तरीका निकाला गया। हम बगैर शर्त बातचीत करना चाहते थे, बावजूद इसके अलगाववादी नेता सामने नहीं आये है।

इधर मंत्री अहीर ने भी यह कहा है कि अलगाववादी नेता हमारे संयम को हमारी कमजोरी न समझे। यदि वे देश को तोडने के मंसूबे पाले बैठे है तो उन्हें यह अपनी गलतफहमी दूर कर लेना चाहिये।

अलगाववादी नेताओं पर सरकार कसेगी नकेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -