हैकर ने कहा डर के मारे कांग्रेस ने एप्प डिलीट किया
हैकर ने कहा डर के मारे कांग्रेस ने एप्प डिलीट किया
Share:

जालन्धर : कांग्रेस द्वारा एप्प से चुनावी डाटा सिंगापुर की थर्ड पार्टी कंपनी को डाटा पहुँचाने का मामला इन दिनों सुर्ख़ियों में है.हालाँकि विवाद बढ़ने पर कांग्रेस ने यह एप्प डिलीट कर दिया, लेकिन इस बारे में हैकर एलियट एल्डरसन ने दावा किया है कि मेरे पहले ट्वीट के बाद कांग्रेस डर गई और उसने एप्प को डिलीट कर दिया.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के द्वारा एप्प से डाटा विदेशी कम्पनी को भेजे जाने के मामले में मिली रिपोर्ट के अनुसार हैकर एलियट एल्डरसन ने कहा है कि मेरे पहले ट्वीट के बाद शायद कांग्रेस पार्टी डर गई और इसलिए ही उसने एप्प को डिलीट कर दिया गया . एल्डरसन ने ट्वीट में कहा था कि इस एप्प को लेकर मैं कई खुलासे कर सकता हूं. जिसके बाद इसे हटा दिया गया है.

बता दें कि एल्डरसन ने रविवार को एक ट्वीट कर कहा था कि वह जल्द ही कांग्रेस की मोबाइल एप्प को लेकर कुछ खुलासे करेंगे. इसके बाद सोमवार को फिर एक ट्वीट करके बताया कि कांग्रेस की मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने पर उसका डाटा सिंगापुर की थर्ड पार्टी कंपनी तक पहुंच रहा है. हालाँकि ट्वीट के बाद कांग्रेस की मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदन ने इसे ख़ारिज कर किसी भी तरह की जानकारी लेने से इंकार किया. लेकिन कांग्रेस द्वारा प्ले स्टोर से एप्प हटाने से पहले बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी अारोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी अपनी अाधिकारिक वेबसाइट व एप्प से सारा डाटा विदेशी कंपनियों तक पहुंचा रही है. इस एप्प को हटाने से कांग्रेस की भूमिका संदिग्ध हो गई है.

यह भी देखें

बाबरी मस्जिद केस छोड़े कपिल सिब्बल - कांग्रेस

फेसबुक डेटा लीक: राहुल गांधी जी ये तो छोटा भीम भी जानता- स्मृति ईरानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -