फेसबुक डेटा लीक: राहुल गांधी जी ये तो छोटा भीम भी जानता- स्मृति ईरानी
फेसबुक डेटा लीक: राहुल गांधी जी ये तो छोटा भीम भी जानता- स्मृति ईरानी
Share:

फेसबुक डेटा लीक मामले में कांग्रेस और बीजेपी की बयानबाजी चरम पर है और नेता अपने तरकश के तीर ट्विटर के रण में चला रहे है. राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बिग बॉस कहने के बाद केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जवाबी हमला करते हुए कहा है कि छोटा भीम भी जानता है कि यह जासूसी नहीं है. सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कहा, ‘राहुल गांधी जी छोटा भीम भी जानता है कि एप पर आमतौर पर मांगी जाने वाली अनुमति जासूसी नहीं होगी.’ उन्होंने कहा, ‘‘राहुल गांधी जी ये क्या? ऐसा लगता है कि आपने जो कहा, आपकी टीम उसके बिल्कुल विपरीत ही कर रही है. नमो एप की जगह उन्होंने कांग्रेस एप को ही डिलीट कर दिया.’ स्मृति ने कहा, ‘अब चूंकि प्रौद्योगिकी की बात हो रही है, राहुल गांधी जी, क्या आप जवाब देना पसंद करेंगे कि क्यों कांग्रेस सिंगापुर सर्वर्स को डाटा भेज रही है जिस पर कोई भी टॉम, डिक (ऐरा-गैरा) और एनेलिटिका पहुंच सकता है.’

प्रधानमंत्री के आधिकारिक एप से उपयोगकर्ताओं की सहमति के बिना डाटा साझा करने के आरोप सामने आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर कहा कि नमो एप ने गोपनीय रूप से ऑडियो, वीडियो, सम्पर्क किया तथा जीपीएस के जरिये पता-ठिकाना तक जान लिया.


बीजेपी ने आरोपों को खारिज कर दिया और आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रमुख ‘झूठ’ बोल रहे हैं. राहुल पर हमला बोलते हुए बीजेपी की आईटी शाखा के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के एप के डाटा को उनके सिंगापुर के मित्रों के साथ साझा किया जाता है. मालवीय ने कहा कि कांग्रेस की सदस्यता वेबसाइट अब उपलब्ध नहीं है.

ज़करबर्ग ने इस मामले पर मांगी माफ़ी

फेसबुक डेटा लीक: बीजेपी का राहुल गाँधी के अंदाज में पलटवार

वीडियो: फेसबुक पर BFF टाइप करने से क्या होता है?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -