सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

'मेक इन इंडिया' का नारा लगाने वाले मोदी सरदार पटेल की मूर्ति भी चीन से बनवा रहे है : राहुल गांधी

भोपाल। मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी अपनी इस यात्रा के दौरान केंद्र सरकार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार एक के बाद एक आरोप लगाने के साथ साथ उन पर तंज कस  रहे है। अभी हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी के मेक इन इंडिया अभियान और सरदार वल्लभ भाई  पटेल की निर्माणाधीन मूर्ति को लेकर पीएम मोदी पर एक नया तंज कसा है। 


अयोध्या विवाद: रामदेव बोले भगवान राम को लेकर बंद करे राजनीति, कहीं भी पढ़ी जा सकती है नमाज

नई दिल्‍ली। आज देश के सर्वोच्च न्यायलय सुप्रीम कोर्ट ने कई सालों से विवादों में चले आ रहे आयोध्या के राम मंदिर- बाबरी मस्जिद मामले में एक अहम सुनवाई करते हुए एक बड़ा फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस फैसले के सुनाये जाने के बाद से देश में इस मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। देश के कई नेता और अन्य हस्तियाँ इस मामले को लेकर अपने-अपने विचार प्रकट कर रहे है। अब इस सूचि में योग गुरु बाबा रामदेव भी शामिल हो गए है। 


कांग्रेस का नया पैंतरा, बाट रही 'मेरा PM चोर है' लिखे टी-शर्ट

नई दिल्‍ली। देश के विभिन्न राज्यों में चुनाव नजदीक आ रहे है और ऐसे में देश की तमाम राजनैतिक पार्टियां भी एक दूसरे पर जम कर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। और इस वक्त देश में जिस  मुद्दे को लेकर सबसे ज्यादा राजनीति हो रही है वो है राफेल विमान के सौदे का मुद्दा है। इसे लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है। अब कांग्रेस ने केंद्र को घेरने के लिए एक नई तरकीब निकली है। 


आयोध्या मंदिर-मस्जिद विवाद : सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

नई दिल्‍ली। देश में पिछले कई सालों से विवादों में चल रहे अयोध्या के मंदिर-मस्जिद मामले में आज देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला  सुना दिया है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट केमुख्‍य न्‍यायाधीश दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय पीठ ने अपना फैसला सुनाते  हुए कहा है कि नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद इस्लाम का अभिन्न हिस्सा नहीं है। 


धारा 497 : सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अब अपराध नहीं है 'एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर'

नई दिल्ली। देश में पिछले कई सालों से विवादों में चल रही व्यभिचार से जुड़ी आईपीसी की धारा 497 को लेकर देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने इस मामले में एक याचिका पर सुनवाई करते हुए  शादी के बाद संबंध बनाने को अपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया है। 

 

ख़बरें और भी 

Thugs Of Hindostan Trailer : दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गए अमिताभ और आमिर

धारा 497 : सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अब अपराध नहीं है 'एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर'

एक साथ नजर आए बॉलीवुड के 7 सुपरस्टार्स, करने वाले हैं बड़ा धमाका

52 की उम्र तक कुंवारे रहने वाले सलमान फैंस को सीखा रहे 'प्यार का पाठ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -