HDFC बैंक का उपाध्यक्ष हुआ लापता, खून से लथपथ मिली कार

Sep 08 2018 12:45 PM
HDFC बैंक का उपाध्यक्ष हुआ लापता, खून से लथपथ मिली कार

नई दिल्ली:  एचडीएफसी बैंक के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ संघवी बुधवार से मुंबई के कमला मिल्स कार्यालय से गायब हैं, जिसके बाद से पुलिस उनकी खोजबीन में लगी हुई है. लेकिन रहस्य तब और गहरा हुआ जब उनकी कार शुक्रवार को नवी मुंबई में कोपरखैराने में मिली थी, जिसमें सीट पर खून के दाग लगे हुए थे. पुलिस ने उनकी तलाश के लिए विशेष जांच दल गठित किए गए हैं.

बेघर दंपत्ति ने मूक-बधिर महिला को लिया गोद, मदद के लिए सरकार से लगाई गुहार

मालबार हिल्स के निवासी संघवी (38) ने बुधवार को 7.30 बजे लोअर परेल में कमला मिल्स में अपना काम छोड़ दिया, अपने नियमित समय पर अपने घर नहीं पहुंचने पर, उनकी पत्नी ने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने जांच में पाया कि उनके ऑफिस कमला मिल्स से निकलते समय उनका मोबाइल स्विच ऑफ था. साथ ही सीसीटीवी फुटेज की जांच में पुलिस ने पाया कि वे निश्चित समय से ऑफिस से निकले थे, लेकिन उसके बाद से उनका कोई सुराग नहीं मिला.

कश्मीर की समस्याओं के पीछे है इस नेता का हाथ?

अपराध शाखा के साथ स्थानीय पुलिस भी संघवी के गायब होने के दिन से घटनाओं के अनुक्रम की तलाश में है, पुलिस भी जांच कर रही है कि क्या वह गायब होने से पहले किसी के संपर्क में थे. एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की शिकायत की गई है, जिसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

खबरें और भी:-​

अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस : जानिये कबसे और किसलिए मनाया जाता है यह ख़ास दिन

सुप्रीम कोर्ट ने SC/ST एक्ट मामले में केंद्र सरकार से मांगा जवाब

भारत और अमेरिका ने पाक को आतंकवाद ख़त्म करने के लिए चेतवानी दी

?