29 सालो बाद सिनेमाघरो में रिलीज़ होने जा रही है 'गुलज़ार' की यह फिल्म
29 सालो बाद सिनेमाघरो में रिलीज़ होने जा रही है 'गुलज़ार' की यह फिल्म
Share:

गुलज़ार के प्रशंसकों और उनकी फिल्मो के शौकीनों के लिए एक खुशखबरी है. दरअसल उनकी एक पुरानी फिल्म 'लिबास' को रिलीज़ करने की तैयारी चल रही है. फिल्म के रिलीज़ करने का एलान शुक्रवार को गुलज़ार के 83वें जन्मदिन के मौके पर किया गया. यह फिल्म ज़ी क्लासिक द्वारा सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

फिल्म की कहानी गुलज़ार की अपनी शॉर्ट स्टोरी 'सीमा' पर आधारित है. फ़िल्म की कहानी एक थिएयर डायरेक्टर और उसकी पत्नी पर केंद्रित है. थिएयर डायरेक्टर के रोल में नसीरूद्दीन शाह और पत्नी के किरदार में शबाना आज़मी हैं. साथ ही फिल्म में राज बब्बर, सुषमा सेठ, उत्पल दत्त, अन्नू कपूर और सविता बजाज भीअहम किरदारों में दिखेंगे.

फिल्म 'लिबास' में आपको 'आरडी बर्मन' का संगीत सुनने को मिलेगा. फिल्म के प्रोड्यूसर 'विकास मोहन' है. और फिल्म उनके बेटे अमूल विकास मोहन और अंशुल विकास मोहन रिलीज़ कर रहे है. पीटीआई से बातचीत में अमूल ने कहा, ''इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना मेरा सौभाग्य है। उस वक़्त फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो सकी थी. ये मेरे पिता का सपना था और मुझे ख़ुशी है कि ये अब पूरा हो रहा है. फ़िल्म इस साल के अंत तक रिलीज़ हो जाएगी. तारीख़ की घोषणा जल्द की जाएगी''.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इस वजह से आयी थी गुलज़ार और राखी के रिश्ते में दरार....

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

लो... अब आ गयी फिल्म 'टॉयलेट' पार्ट-2

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -