'Good News' कंगना रनौत बनी मौसी
'Good News' कंगना रनौत बनी मौसी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मौसी बन गई हैं, बता दे कि उनकी बहन रंगोली ने एक नन्हें राजकुमाकर को जन्म दिया है. उन्होंने दुनिया में आते ही बेबी बॉय का स्वागत एक रॉयल नाम रखकर किया. बच्चे का नाम पृथ्वी राज चंदेल रखा गया है.

यह गुड न्यूज खुद रंगोली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. साथ ही रंगोली ने ट्विटर पर अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की है. साथ ही कैप्शन लिखा- दोस्तों मिलिए मेरे बेटे पृथ्वी राज चंदेल से. वाकई इस फोटो में वह सचमुच किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं. इसके अलावा दूसरे ट्वीट में रंगोली ने अपने लाडले की तस्वीरों का कोलाज बनाकर पोस्ट किया है. जिसे उन्होंने कैप्शन देते हुए कहा- My little munchkin !!!! इसमें पृथ्वी की क्यूटनेस का ओवरडोज हो रहा है. वह सोते हुए काफी क्यूट लग रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि रंगोली के बेटे की ये मासूम सी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. बता दे कि कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम बहुत एक्साइटेड हैं. यह हमारे परिवार के लिए काफी अच्छा समय है. पहले रंगोली के मिसकैरेज होने की वजह से हम सभी परेशान थे. लेकिन अब सब ठीक है. मैं तो रंगोली को कहती हूं बच्चे पर ध्यान दो. ज्यादा सोशल मीडिया पर मत रहो.

ये भी पढ़े

'फुकरे रिटर्न्स' का पहला सांग 'ओ मेरी मेहबूबा' हुआ रिलीज़

टीवी का ये फेमस एक्टर करने जा रहा है शादी

करणी सेना ने दी दीपिका को खुलेआम धमकी, कहा- शूर्पणखा की तरह नाक काट देंगे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -