बीएसएनएल देगा बिल पर डिस्काउंट
बीएसएनएल देगा बिल पर डिस्काउंट
Share:

जोधपुर। बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड) एक नया ऑफर लेकर आ रही है.  बीएसएनएल ने डिजिटल इंडिया के तहत अपने सभी पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए गो-ग्रीन योजना की शुरुआत की है.  इस योजना के तहत उपभोगताओं को अब उनके ईमेल आईडी पर बिल भेजा जायेगा. अब तक 40 फीसदी उपभोक्ताओं को बिल भेजा गया है.

बिल की प्रिंटिग को जल्द ही बंद कर दी जायेगी . इस योजना में उपभोक्ताओं को  उनके बिल पर 10 रुपए डिस्काउंट किया जाएगा. बीएसएनएल शीघ्र ही सभी पोस्टपेड उपभोक्ताओं को बिल के साथ, ये सहमति पत्र भेजने की तैयारी कर रहा है. जो डिस्काउंट लेने का इच्छुक होगा, वह सहमति पत्र भरकर उपभोक्ता सेवा केंद्र पर जमा करवा देगा.

देश को हरा भरा रखने के लिए उपभोक्ताओं को प्रोत्साहित किया जायेगा कि वो पेपर बिल कि जगह पर ईमेल बिल देने को कहे. बीएसएनएल के लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड, एफटीटीएच, सीडीएमए, वाई-मैक्स मोबाइल सेवा के पोस्टपेड उपभोक्ता, जो अपने छपे हुए बिलों के स्थान पर, ई-मेल मोबाइल मैसेज के रूप में लेने के लिए एक सहमति-पत्र भरकर उपभोक्ता सेवा केंद्र पर जमा करवाएंगे, उन्हें प्रति बिल डिस्काउंट दिया जाएगा. ऐसे उपभोक्ताओं को फिर छपे हुए बिल नहीं भेजे जाएंगे.

सरकार नए साल पर देने जा रही है लोगों झटका

सनफार्मा की दवा का आवेदन अमेरिका में स्वीकार

सेंसेक्स में सामान्य तेजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -