सेंसेक्स में सामान्य तेजी
सेंसेक्स में सामान्य तेजी
Share:

कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन गुरुवार को सुबह बाजार में जहाँ सेंसेक्स में शुरुआत गिरावट से हुई जो धीरे धीरे तेजी पकड़ने लगा , वहीँ निफ़्टी में हल्की तेज़ी देखी गई. हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार -चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

वैश्विक बाजार से मिले संकेतों और एफएंडओ की एक्सपायरी के दिन घरेलू स्टॉक बाजार की शुरुआत हल्की बढ़त के साथ हुई. शुरुआती कारोबार में मेटल, रियल्टी, एफएमसीजी, कंज्यूमर डुरेबल्स, कैपिटल गुड्स, ऑयल एंड गैस औऱ पावर शेयरों में बढ़त से मार्केट में तेजी बनी हुई है. वहीं हैवीवेट एचयूएल, आईटीसी, ओएनजीसी और रिलायंस इंडस्ट्रीज औऱ मारुति में खरीददारी दिख रही है. गुरुवार को रुपए की सपाट शुरुआत हुई. डॉलर के मुकाबले रुपया बिना बदलाव के 64.15 के स्तर पर खुला. बुधवार को डॉलर के मुकाबले रुपया रुपया 7 पैसे टूटकर 64.15 के स्तर पर बंद हुआ था .

बता दें कि आज गुरुवार को बाजार का रुख तेजी की ओर बढ़ता नजर आया . सुबह 10:32 बजे सेंसेक्स 05अंकों की तेजी के साथ 33917पर कारोबार कर रहा है . वहीं निफ़्टी में फ़िलहाल 0.6अंक की हल्की सी तेज़ी के साथ 10491 पर कारोबार कर रहा है . इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेज़ी देखी गई. बीएसई 05अंकों की तेजी के साथ ३३९१७ पर कारोबार कर रहा है,वहीं एनएसई ०.6 अंक की सामान्य तेज़ी के साथ 10491पर कारोबार कर रहा है.

यह भी देखें

सरकार नए साल पर देने जा रही है लोगों झटका

सनफार्मा की दवा का आवेदन अमेरिका में स्वीकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -