लड़कियां इन मौकों पर अक्सर झूठ बोलती है
लड़कियां इन मौकों पर अक्सर झूठ बोलती है
Share:

रिश्ते की शुरुआत में अक्सर लड़के या लड़किया झूठ बोलते है, लेकिन लड़के जल्दी पकड़ा जाते है इस मामले लड़किया थोड़ी स्मार्ट होती है उनका झूठ कोई आसानी से नहीं पकड़ पाता है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी बाते बताने वाले है जिनसे आप लड़कियों का झूठ आसानी से पकड़ पाएंगे. ज्यादातर लड़किया अपने रिश्तो को लेकर काफी सीरियस रहती है

लेकिन कुछ लड़कियों को टाइम लगता है जिसकी वजह से रिश्तो को लेकर वो ये कहती है की थोड़ा समय चाहिए या फिर वो अभी तैयार नहीं है तो वो आपके सब्र का इंतहान ले रही है.जब कोई लड़का किसी लड़की की तारीफ करता है या बार-बार किसी और लड़की का नाम लेता है तो लड़कियों को ज्यादा जलस होती है लेकिन ऐसी सिचवेशन में वो कहती है की मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता पर रियल बात यही की ऐसी ही बातो से उन्हें ज्यादा फर्क पड़ता है.

जब लड़कियों से ये बात पूछते है की इससे पहले किसी को पसंद किया है या नहीं तो ज्यादातर लड़किया एक ही जवाब देती है की अभी तक ऐसा कोई मिला ही नहीं इसका मतलब है की व झूठ बोल रही है. जब कही बाहर खाना खाने की बात आती है तो ऐसे मोके पर लड़किया पेमेंट करने की बात करती है लेकिन अंदर से सोचती है की सामने वाला व्यक्ति पेमेंट करे. लड़किया लड़को से इस तरह के झूठ बोलती है.

ये भी पढ़े

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को ऐसे करे मेंटेन

शादी तय होने पर भी है कन्फ्यूजन में है, तो पूछे खुद से ये सवाल

वह बातें जो लड़कियां लड़कों से छुपाती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -