नया एक्सचेंज प्रोग्राम, पुराने फोन के बदले पाएं नया फोन
नया एक्सचेंज प्रोग्राम, पुराने फोन के बदले पाएं नया फोन
Share:

नई दिल्ली. चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने कैशिफाई के साथ मिलकर एक नया एक्सचेंज प्रोग्राम शुरू करने की योजना बनाई है. इस एक्सचेंज प्रोग्राम के लिए शाओमी ने दिल्ली बेस्ड कंपनी कैशिफाई के साथ पार्टनरशिप की है. इस एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत, यूजर्स अपने नजदीकी Mi Home स्टोर जाकर पुराने फोन के बदले नया फोन ले सकेंगे. फिलहाल भारत में शाओमी कंपनी के कुल 11 Mi Home स्टोर्स हैं. 

शाओमी के इस एक्सचेंज ऑफर में यूजर्स को अपना पुराना शाओमी फोन लेकर स्टोर्स तक जाना होगा. स्टोर्स कैशिफाई टीम आपके पुराने फोन की कंडीशन और रीसेल वैल्यू के आधार पर उसकी कीमत कैलकुलेट करेगी और उतनी ही कीमत का डिस्काउंट यूजर नए शाओमी फोन खरीदने पर पा सकेगा. इसके अलावा कस्टमर्स को फोन एक्सचेंज करने के लिए पिकअप सर्विस भी दी जाएगी. हालांकि, इसके लिए आपको नया स्मार्टफोन खरीदना होगा और पूरी पेमेंट भी करनी होगी.

भारत में शाओमी Redmi Note 4 स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई थी. कंपनी ने इस फोन को जनवरी में पेश किया था, जिसके बाद इस स्मार्टफन पर 1,000 रुपए की कटौती की गई है. बता दें कि लॉन्च के समय 3जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए थी, जिसे अब आप 9,999 रुपए की कीमत के साथ खरीद सकते हैं। जबकि, 4जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए थी, जो कि 11,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है.

पेटीएम ने 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' किया लॉन्च

रात में यू-ट्यूब देखना होगा आरामदायक

पेश है 30 हजार से कम के 3 बेस्ट लैपटॉप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -