पेटीएम ने 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' किया लॉन्च
पेटीएम ने 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' किया लॉन्च
Share:

नई दिल्ली: मोबाइल चोरी हो जाए, स्क्रीन टूट जाए या आपका फोन पानी में गिर जाए, इन सबसे निपटने में पेटीएम आपकी मदद करेगा. पेटीएम मॉल ने एलान किया है कि उसे प्लेटफॉर्म से स्मार्टफोन खरीदने वाले कस्टमर्स को यह सुविधा मिलेगी. 

पेटीएम मॉल ने अपने प्लैटफॉर्म पर 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' लॉन्च किया है. इसके तहत ग्राहक स्मार्टफोन के साथ यह प्लान ले सकते हैं, जिसके तहत उन्हें एक साल तक स्क्रीन डैमेज, लिक्विड डैमेज और चोरी समेत एेक्सिडेंट डैमेज का लाभ मिलेगा. कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि यह नए मोबाइल को सुरक्षित रखने का एक आसान और किफायती तरीका है.
 
पेटीएम मॉल का मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान ग्राहकों को फ्री में नहीं मिलेगा. इसके लिए उन्हें स्मार्टफोन या मोबाइल का 5 प्रतिशत चुकाना होगा. ये स्कीम सभी मोबाइल फोन ब्रांड्स पर उपलब्ध होगी. इनमें एप्पल, शाओमी, वीवो, ओप्पो और बाकी ब्रांड्स शामिल हैं. 

इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को सिर्फ डेडिकेटेड टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा. कोई खराबी आने पर मोबाइल को ग्राहक के घर से पिक किया जाएगा या ग्राहक को निकटतम रिपेयर स्टोर पर जाने को कहा जाएगा. यदि डिवाइस की मरम्मत संभव नहीं है तो उन्हें डिवाइस की मौजूदा कीमत के बराबर राशि का भुगतान किया जाएगा. 

रात में यू-ट्यूब देखना होगा आरामदायक

धांसू ग्राफिक्स के साथ आता है 'Microsoft Surface Book 2'

HP ने लॉन्च किया ओमेन गेमिंग नोटबुक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -