हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए गौतम और पंखुड़ी
हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए गौतम और पंखुड़ी
Share:

टीवी का मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता गौतम रोडे इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि, गौतम ने 5 फ़रवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पंखुड़ी अवस्थी से शादी कर ली है. खबरों की माने तो गौतम और पंखुड़ी ने दिल्ली से 150 किलोमीटर दूर अलवर में शादी की है. इस शादी में गौतम और पंखुड़ी की फैमिली और करीबी दोस्त ही मौजूद थे.

खबरों के मुताबिक़ ये दोनों 2 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं. पिछले साल दिवाली के मौके पर गौतम और पंखुड़ी ने सगाई कर ली थी. गौतम ने अपनी सगाई का जिक्र एक इंटरव्यू में किया भी था. उन्होंने कहा था कि, वह अपनी को स्टार के साथ सगाई के बंधन में बंध चुके है. ख़ास बात यह है कि, इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

बता दे कि, गौतम रोडे टीवी के कई मशहूर शो का हिस्सा रहा चुके है. जिनमे 'सरस्वतीचंद्र', 'महाकुंभ: एक रहस्य', 'एक कहानी', 'सूर्यपुत्र कर्ण' जैसे कई सीरियल शामिल है. गौतम छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके है वह फिल्म 'अक्सर 2 में नजर आ चुके है. वही बात करे पंखुड़ी अवस्थी की तो वह छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने रजिया सुल्तान, क्या कसूर है अमला जैसे कई सीरियल में काम किया है.

ये भी पढ़े

फिर नहीं होंगे कपिल के साथ ये मशहूर कॉमेडियन

परीक्षा से पहले यहाँ देखें यूपी बोर्ड का टाइम टेबल

नए शो के जरिये कपिल शर्मा की वापसी

फिर दिखेगा चंद्रमुखी चौटाला की कॉमेडी का तड़का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -