इस टेनिस स्टार को जहर देकर जान से मारने कि कोशिश !
इस टेनिस स्टार को जहर देकर जान से मारने कि कोशिश !
Share:

नई दिल्ली : बीते महीने लंदन में हुए विम्बलडन टेनिस टूर्नामेंट के दौरान यंग ब्रिटिश टेनिस प्लेयर गेब्रिएला टेलर अचानक बीच टूर्नामेंट से हट गई थीं। उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था। वहीं अब इस मामले में खबर आई है कि लंदन पुलिस ने गेब्रिएला की तबीयत जहर की वजह से खराब होने की बात मान ली है और वो इस बात की जांच कर रही है कि क्या गेब्रिएला को जानबूझकर जहर दिया गया था।

बता दे कि 18 वर्षीय ग्रेबिएला टेलर विम्बल्डन टूर्नामेंट के दौरान अचानक बीमार हो जाने की वजह से हट गई थीं। उनकी तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें चार दिन तक आईसीयू में रहना पड़ा था। शुरुआत में लोगों को लगा था कि उन्हें फूड प्वाइजनिंग हुई है, लेकिन बाद में मामला कुछ और ही निकला। मेडिकल जांच के बाद पता चला था कि गेब्रिएला को लेप्टोस्पिरोसिस हो गया था। जो जानलेवा वायरस की वजह से होने वाला इंफेक्शन है। उस वक्त गेब्रिएला की मां मिलेना टेलर ने कहा था कि विम्बल्डन टूर्नामेंट से पहले तक उनकी बेटी बिल्कुल फिट थी। उनके मुताबिक 'वो र्क्वाटर फाइनल में पहुंची लेकिन उसके बाद आईसीयू में मौत के करीब थी। जब हमें वायरस के बारे में बताया गया तो हमें विश्वास नहीं हुआ।

आज होगी सानिया और बोपन्ना पर पुरे देश की नज़र

अब इस मामले में लंदन पुलिस ये जांच कर रही है कि क्या टेनिस खिलाड़ी को जानबूझकर जहर दिया गया था। गेब्रिएला की मां का कहना है कि खिलाड़ियों के लाउंज में उनकी ड्रिंक्स ऐसे ही पड़े रहते थे और हो सकता है वहीं किसी ने कुछ मिला दिया हो। बता दें कि गेब्रिएला अब पूरी तरह ठीक है और उन्होंने फिर से ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'दोबारा कोर्ट पर वापसी करके बेहद खुश हूं। स्टेप बाय स्टेप आगे बढ़ रही हूं।

रियो में बड़ा उलटफेर, महज 12 मिनट में हारकर ओलिंपिक से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -