Moto G5 प्लस एक्सपर्ट की नज़र से !
Moto G5 प्लस एक्सपर्ट की नज़र से !
Share:

मोटो ब्रांड के स्मार्टफोन आज कल मार्केट में काफी चल रहे है. इसी के चलते आप भी इंटरनेट पर आये दिन कोई न कोई खबर मोटो स्मार्टफोन के बारे में पढ़ ही लेते है. मोटो कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन में शुमार है मोटो ई 4 प्लस का वेरिएंट जो आपके स्मार्टफोन को 5000 एमएएच बैटरी का सपोर्ट देता है. मोटो जी 5 स्मार्टफोन के अपडेट वर्जन को मोटो जी 5 प्लस कहते है, कंपनी ने दो वेरिएंट दिए है जो यूजर अपने आवश्यकता के अनुसार ले सकता है. 

मोटो जी 5 प्लस में खास

कंपनी ने मोटो जी 5 प्लस स्मार्टफोन में यूजर को 5.2 इंच वाले फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ 1080x1920 पिक्सल वाला रिजोल्यूसशन स्मार्टफोन में आपके पिक्चर की क्वालिटी को इम्प्रूव करता है. डिस्प्ले की क्वालिटी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने स्मार्टफोन की डेंसिटी 424 पीपीआई रखी हुई है. स्मार्टफोन के गिर जाने पर डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया है.

स्मार्टफोन के प्रोसेसिंग लुक पर नज़र डाले तो 2 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 625 ओक्टा-कोर प्रोसेसर है. यूजर के लिए वाकई में इस स्मार्टफोन में ग्राफ़िक के बेटर सपोर्ट के लिए 506 जीपीयू दिया हुआ है. मल्टी टॉस्किंग के लिए 3 जीबी रैम एव 4  जी रैम का विकल्प मौजूद है. मोटो जी 5 प्लस में 12 मेगापिक्सल का " द मोस्ट एडवांस्ड " रियर कैमरा है. जो यूजर को ड्यूल ऑटोफोकस , 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, अपर्चर  एफ/1.7 और ड्यूल एलईडी फ़्लैश के साथ मिलता है. जिसमे यूजर रात्रि के दौरान अच्छी फोटोज ले सकता है.

स्मार्टफोन में पॉवर सपोर्ट के लिए 3000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है. जो टर्बोपॉवर के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी इस बात का दावा करती है कि 15 मिनट की चार्जिंग में 6 घंटे तक के इस्तेमाल की बैटरी मिलने का दावा किया जाता है. कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802 ए/बी/जी/एन, जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ वी 4.2, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और  माइक्रो -यूएसबी जैसे फीचर दिया है.

क्यों ले मोटो जी 5 प्लस  

मोटो जी 5 प्लस में कीमत के हिसाब से रियर कैमरा नहीं दिया गया है. इसके अलावा 3000 एमएएच बैटरी स्मार्टफोन की फंक्शनलिटी के हिसाब से ज्यादा अच्छी नहीं है. इस स्मार्टफोन को गेमिंग और रीडिंग एंड प्लेइंग के लिए आप ले सकते है. फोटोग्राफी इतने अच्छे तरीके से रखते है. बाकि स्मार्टफोन में फीचर का बढ़िया समावेश किया गया है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

गूगल का Daydream View हेडसेट भारत में हुआ लांच !

टॉप 5 फीचर वाला Nokia 6 स्मार्टफोन !

मोटो जेड 2 स्मार्टफोन 27 जून को लांच हो सकता है !

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के लांच होने को लेकर खबर सामने आयी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -