मोटो जेड 2 स्मार्टफोन 27 जून को लांच हो सकता है !
मोटो जेड 2 स्मार्टफोन 27 जून को लांच हो सकता है !
Share:

मोटोरोला कंपनी अब बिलकुल तैयार है किसी भी कंपनी से प्रतिस्पर्धा करने को. ऐसा हम नहीं कह रहे है. स्मार्टफोन के आये दिन नये लॉन्चिंग को लेकर मोटो के स्मार्टफोन ने स्मार्टफोन का बाजार गर्म कर रखा है. इसके अलावा हालही में कंपनी ने अपने नये स्मार्टफोन ई 4 को अलग-अलग वेरिएंट में लांच किया. इसी के चलते नयी खबरों के मुताबिक कंपनी 27 जून को होने वाले इवेंट में अपने एक और नये स्मार्टफोन मोटो जेड 2 एव मोटो जेड 2 फाॅर्स को लांच करने की तैयारी में है. वैसे आपको बता दे की कंपनी के द्वारा लॉन्चिंग इवेंट के इनविटेशन सभी को भेज दिए है.

मोबाइल एक्सपोज़ ने यह इन्वाइट को साझा करते हु बताया है कि इस इवेंट में एक लड़की अपने हाथो में स्मार्टफोन पकडे हुए है. स्मार्टफोन को ध्यान से देखा जाये तो यह स्मार्टफोन जेड सीरीज जैसा लगता है. इस स्मार्टफोन को मोटो जेड का अपग्रेड वर्जन भी कहा जा सकता है. जैसे की हालही में लांच हुए जेड सेरिस के स्मार्टफोन्स मोटो जेड 2 प्लस एव मोटो जेड फाॅर्स हो सकता है.

सूत्रों की माने तो इनके लॉन्चिंग को लेकर काफी सारी खबरे भी सामने आयी है. यूजर के लिए इस नये फ़ोन में  एक ओक्टा-ओसीआर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होने की उम्मीद है. जो की एंड्राइड के लेटेस्ट नहीं पर नये जैसे एंड्राइड  7.1.1 नूगा पर चलेगा. इसके अलावा मल्टीटॉस्किंग के लिए 4 जीबी रैम दिया हुआ है. गीकबेच 4 के स्कोर के मुताबिक मोटो जेड 2 स्मार्टफोन  सैमसंग एस 8 को टक्कर दे सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

रिलायंस जियो के सब्सक्राइबर की गति हुई धीमी !

वनप्लस 5 की लगातार लीक इनफार्मेशन के बाद कीमत का खुलासा !

सैमसंग गैलेक्सी जे 7 प्रो के फुल स्पेसिफिकेशन, जानिए !

सैमसंग Galaxy J7 Pro एवं J7 Max भारत में हुआ लांच, जानिए कीमत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -