टॉप 5 फीचर वाला Nokia 6 स्मार्टफोन !

एचएमटी ग्लोबल के द्वारा निर्मित नोकिया के स्मार्टफोन भारत में लांच हो गए है. इसी के चलते हम आपको नोकिया के स्मार्टफोन 6 के बारे में बताने जा रहे है. जिसे कई ऑफर के तहत आप अमेज़न इंडिया पर से खरीद पाएंगे. नोकिया 6 स्मार्टफोन के लिए यूजर 14 जुलाई से रेगिस्ट्रशन कर पाएंगे. 

नोकिया 6 के 5 ऐसे फीचर है जो आपको बेहद ही आकर्षित करने वाले है. 

1. कैमरा: फोटोग्राफी के लिए  इसमें एफ/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा ऑटोफोकस एव ड्यूल टोन एलईडी के साथ मिलेगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल सेंसर दिया हुआ है. 

2. प्रोसेसिंग: स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 ओक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है. नोकिआ 6 स्मार्टफोन में मल्टीटॉस्किंग के लिए 4 जीबी रैम दिया हुआ है. इसके अलावा एसडी कार्ड की मदद  से 128 जीबी तक स्टोरेज बड़ा सकते है. 

3. डिजाइन:  इस स्मार्टफोन में यूनिबॉडी को 6000 सीरीज एलुमिनियम के साथ बनाया गया है. सिक्योरिटी के लिए होम बटन पर फिंगरप्रिंट्स सेंसर दिया है. यूजर के लिए बेहतरीन कलर एडिशन आर्ट ब्लैक, टेम्पर्ड ब्लू, मैट ब्लैक, सिल्वर और कॉपर कलर  में मिलेगा. 

4. प्लेटफार्म : नोकिया 6 में एंड्राइड 7.1.1 नॉगट  पर कार्य करता है. यूजर एंड्राइड की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर एंड्राइड के लेटेस्ट वर्जन से भी अपडेट कर सकते है.

5. डिस्प्ले: नोकिया 6 में यूजर के लिए 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है. इसके अलावा डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए 2.5 डी गोरिल्ला फ़्लैश के साथ आता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

मोटो जेड 2 स्मार्टफोन 27 जून को लांच हो सकता है !

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के लांच होने को लेकर खबर सामने आयी !

रिलायंस जियो के सब्सक्राइबर की गति हुई धीमी !

वनप्लस 5 की लगातार लीक इनफार्मेशन के बाद कीमत का खुलासा !

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -