चार अस्थाई महिला टीचर्स ने मुंडवाया अपना सिर
चार अस्थाई महिला टीचर्स ने मुंडवाया अपना सिर
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के अस्थाई शिक्षक सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है  जो अब जिले से उठकर राजधानी तक पहुंच गया है  उनकी मांग है कि सरकार उन्हें रेगुलर टीचर्स का दर्जा दे. इसी लिए चार अस्थायी महिला टीचर्स ने अपना सिर मुंडवा लिया है. उनका कहना है कि यदि सरकार अब भी उनकी मांग नहीं मानती है तो प्रदेश की सभी अस्थाई महिला टीचर्स अपना सिर मुंडवा लेगी.

आजाद अध्यापक संघ के अध्यक्ष शिवराज वर्मा का कहा है कि अस्थाई शिक्षक अब तक जिलास्तर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. लेकिन सरकार द्वारा अपनी मांग पूरी नहीं होते देख, प्रदेश भर के अस्थायी शिक्षक राजधानी पहुंचे है जो भेल क्षेत्र के जम्बूरी मैदान में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है वहीं इस बार उन्होंने विरोध का नया तरीका इजाद किया है.

जिसमें अस्थायी महिला शिक्षक द्वारा अपना सिर मुंडवाया जाएगा. जिसके चलते वहां मौजूद चार अस्थायी महिला शिक्षकों ने अपने सिर का मुंडन कराया लिया है , जबकि कई अस्थायी अध्यापिकाओं ने भी अपने बाल कटवा कर शिवराज सरकार को कड़ा संदेश दिया है.साथी ही उन्होंने ये भी कहा कि विरोध स्वरूप कटे हुए बालों को मुख्यमंत्रीकी पत्नी साधना सिंह को भेट किए जाएंगे, लेकिन प्रशासन ने हमें मुख्यमंत्री निवास के पास जाने की अनुमति नहीं दी.

अखिलेश देंगे किसान विरोधियों को यशभारती !

श्रीलंका के उपकप्तान बने सुरंगा लकमल

9 वर्षीय बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -