5 साल की बच्ची के साथ रेप, स्टेशन से उठाकर किया कृत्य
5 साल की बच्ची के साथ रेप, स्टेशन से उठाकर किया कृत्य
Share:

रायबरेली। उन दरिंदों ने पांच साल की बच्ची को भी नहीं छोड़ा। दरिंदों ने न केवल बच्ची को अपना शिकार बनाया वहीं रेप करने के लिये रेलवे स्टेशन से ही उसे उठाकर ले गये। बाद में जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुये मामला दर्ज कर लिया है। दावा किया जा रहा है कि रेप के आरोपी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

पुलिस के अनुसार रायबरेली में जिस बच्ची के साथ रेप का कृत्य किया गया, उसकी विधवा माॅं रात गुजराने के लिये अपने दो अन्य बच्चों के साथ रेलवे स्टेशन पर बैठी हुई थी। बताया जाता है कि विधवा महिला भुसावल से गोंडा की ओर जा रही थी, लेकिन टीटी ने उसे रायबरेली में इसलिये उतार दिया क्योंकि वह गलती से अन्य रेल गाड़ी में बैठ गई थी। पीड़िता की माॅं ने दर्द बयां करते हुये कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि उसकी पांच साल की बच्ची बलात्कार का शिकार हो जायेगी। वह उस वक्त को दोष दे रही है, जिस वक्त वह रेलवे स्टेशन पर रात गुजार रही थी।

बताया गया है कि विधवा महिला अपने बच्चों के साथ बैठी हुई थी और रात अधिक होने के कारण बच्चों व महिला को नींद आ रही  थी। माॅं और बच्चों को जैसे ही नींद का झोंका आया, पांच साल की बच्ची को अगवा कर लिया गया। नींद खुलने के बाद जब उसे पांच साल की बच्ची नहीं दिखी तो उसके पैरों से जमीन खिसक गई। करीब 9 घंटे की मशक्कत के बाद महिला को बच्ची तो मिली, लेकिन खून में लथपथ और जख्मी स्थिति में।  

माॅं लोगों से मदद की गुहार करती रही, लेकिन किसी ने मदद के हाथ नहीं बढ़ायें। बताया जाता है कि महिला ने जीआरपी की भी शरण ली, परंतु वहां भी उसे मदद नहीं मिली। दूसरे दिन सुबह जब मामला उछला तो पुलिस अधिकारियों ने दोषी तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -