Video- बेस्ट फ्रेंड की शादी में जमकर नाची आलिया
Video- बेस्ट फ्रेंड की शादी में जमकर नाची आलिया
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने नाम का आगाज करने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना आलिया भट्ट इन दिनों जमकर सुर्खियों में बनी हुई है. जानकारी के लिए बात दे कि, आलिया एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत कम उम्र और बहुत ही कम समय में फ़िल्मी दुनिया में बहुत ही जल्द अपने नाम की पहचान बना ली है. फिलहाल आलिया अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' और 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर व्यस्त है. लेकिन इसी बीच खबर आई है कि आलिया इन दिनों अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी के लिए जोधपुर पहुंची है. जंहा से उनका एक डांस वीडियो सामने आया है.

ख़ास बात यह है कि आलिया का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया फिल्म ‘मुबारका’ के हिट गाने ‘हवा-हवा’ पर डांस कर रही है. वीडियो में आलिया ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि, आलिया इस वीडियो में जमकर मस्त करती और काफी खुश भी नजर आ रही है.

 

आलिया के अलावा वीडियो में कुछ और लोग भी डांस करते नजर आ रहे हैं. फिलहाल आलिया, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग कर रही हैं. बीते दिनों फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के सेट से आलिया और रणवीर की कुछ तस्वीरें भी सामने आयी थी जिसमे रणवीर आलिया को मनाते हुए नजर आ रहे थे. बता दे कि, ‘गली ब्वॉय’ की डायरेक्टर जोया अख्तर हैं.

ये भी पढ़ें

अवार्ड हासिल करके यह स्टार्स भी चमके फिल्मफेयर की शाम में

बेस्ट फ्रेंड की शादी में छाया आलिया का अवतार

बेस्ट एक्टर बने इरफ़ान वही विद्या बनी सबकी चहीती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -