बेस्ट एक्टर बने इरफ़ान वही विद्या बनी सबकी चहीती
बेस्ट एक्टर बने इरफ़ान वही विद्या बनी सबकी चहीती
Share:

शनिवार की रात मुम्बई में बॉलीवुड के 63वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया. जिसमे बॉलीवुड के तमाम दिग्गज स्टार्स ने शिरकत की और अपने जलवे बिखेरकर रात को रंगीन किया. इस अवार्ड नाईट के लीक फोटोस मीडिया में आये हैं, जिसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने करतब दिखाते हुए स्पेशल परफॉरमेंस दी. वहीँ राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी पीछे नहीं हटे, और जमकर थिरकते नज़र आये.

इस अवार्ड नाईट के दौरान फिल्म जगत के कई बड़े स्टार्स को देखा गया, जिसमे  शाहरुख खान, काजोल, नेहा धूपिया, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, पूजा हेगड़े, अश्विनी अय्यर तिवारी, राजकुमार राव, रेखा, सोनाली बेंद्रे, माधुरी दीक्षित, अथिया शेट्टी, आलिया भट्ट, सोनल चौहान, जया बच्चन, दीया मिर्जा, विद्या बालन सहित सितारों के नाम शामिल हैं.

बात की जाए फिल्म्स की और एक्टर्स की तो पिछले साल रिलीज़ हुई 'हिंदी मीडियम' को बेस्ट फिल्म के अवार्ड से नवाज़ा गया, वहीँ फिल्म के एक्टर इरफ़ान को बेस्ट एक्टर का खिताब हासिल हुआ. इसी जीत के पन्नों में आगे विद्या बालन का नाम भी जोड़ा गया, जिन्होंने बेस्ट एक्टर फीमेल के अवार्ड में अपना नाम दर्ज करवाया. विद्या को यह अवार्ड फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के लिए दिया गया.

क्रिटिक की ओर देखा जाए तो उन्होंने बॉलीवुड के उभरते एक्टर राजकुमार राव को उनकी फिल्म 'ट्रैप्ड' के लिए बेस्ट एक्टर चुना. वहीँ बात की जाए तो बेस्ट एक्टर फीमेल की तो क्रिटिक्स ने इस श्रेणी में ज़ायरा वसीम को उनकी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए चुना.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काफी अप्स एंड डाउन्स से भरी थी विद्या की पर्सनल लाइफ

विद्या मालवडे की रूटीन लाइफ का हिस्सा है योग

संगीतमय नाटक एक नई चुनौती और रोमांच से भरा है- शेखर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -