भाईजान का NGO बीइंग ह्यूमन हुआ Blacklisted
भाईजान का NGO बीइंग ह्यूमन हुआ Blacklisted
Share:

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाली भाईजान उर्फ़ सलमान खान की संस्था यानी की बीइंग ह्यूमन को अभी हाल ही में बीएमसी उर्फ़ बृहनमुंबई महानगर पालिका द्वारा काली सूची में डालने का फैसला लिया गया है। जी हाँ अभी हाल ही में बीएमसी ने यह फैसला लिया है। आपको याद हो बीइंग ह्यूमन फाउन्डेशन पर कुछ समय पहले भी बांद्रा में एक डायलिसिस सेंटर को स्थापित नहीं किए जाने के कारण कारवाई की गई थी और ये एक प्रोजेक्ट के रूप में संस्था को दिया गया था। बीएमसी एडिशनल कमिश्नर ने स्वयं ये बात बताई है।

ये बात करीबन दो साल पहले की है जब बीएमसी ने पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप में 12 डायलिसिस सेंटर को खोलने का फरमान जारी किया था और इसमें बीइंग ह्यूमन संस्था में पाली हिल में 24 डायलिसिस मशीन को लगाना तय हुआ था और इस बात के लिए सलमान को सारी परमिशन भी दी गई थी लेकिन प्रोजक्ट शुरू नहीं किया गया।

वहीँ बीइंग ह्यूमन फाउन्डेश के एक प्रतिनिधि का कहना है कि संस्था को कुछ और भी जरुरी कारवाई पूरी करनी होती है जो असफल हुई इस वजह से कोई कांट्रेक्ट या एमओयू साइन नहीं किया गया था। आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हो कि सलमान अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के द्वारा चैरिटी भी करते है और दुनिया में कई सारे स्टोर उनके द्वारा खोले गए है। बात करें इन दिनों कि तो इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग मूवी रेस 3 की शूटिंग में बिजी है।

इस एक्ट्रेस को फॉलो कर रहीं है भूमि, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

पद्मावत के इस एक्टर को रणवीर ने कहा ‘सेक्स पैंथर’, मिला ऐसा जवाब

पैदा होने से पहले ही इस एक्ट्रेस को जान से मारना चाहते थे उनके पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -